HELLO! आप TATA SAFARI जीते है और हड़प दिए 85 हजार | BADARWAS, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाने में फरियादी सक्षम पुत्र माधुरीशरण गर्ग उम्र 16 वर्ष निवासी बदरवास को झांसा देकर अपने खाते में 85 हजार रूपए ट्रांसफर कराने वाले आरोपी ओविन्द्र पुत्र शिशुपाल सिंह निवासी पृथ्वीपुर पोस्ट केलसा मुरादाबाद के विरूद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी ने फरियादी को लक्की ड्रा में टाटा सफारी कार या 12 लाख 80 हजार रूपए नगद  जीतने का लालच दिया था और प्रोसेस फीस के नाम पर 85 हजार रूपए अपने खाते में जमा करा लिए। इसके बाद मोबाइल नम्बर बंद कर दिया। परेशान होकर फरियादी ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

फरियादी सक्षम गर्ग का कहना है कि उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसने लक्की ड्रा में टाटा सफारी कार जीत ली है और वह टाटा सफारी न लेना चाहे तो उसे 12 लाख 80 हजार रूपए दिए जाएंगे। मैसेज में आरोपी ओविन्द्र सिंह से उसके मोबाइल नम्बर पर संपर्क करने को कहा गया। फरियादी ने जब आरोपी के मोबाइल नम्बर पर जब उससे संपर्क किया गया तो उसने प्रोसेस फीस के नाम पर फरियादी से अपने खाते में 85 हजार रूपए जमा करा लिए। लेकिन इसके बाद भी  न तो उसे टाटा सफारी कार और न ही 12 लाख 80 हजार रूपए मिले। 
G-W2F7VGPV5M