बिजली विभाग के कर्मचारी से मारपीट के मामले में नहीं हुई FIR , थाने का घेराव, BLACK OUT की धमकी

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते दो दिन पूर्व बिजली विभाग के कर्मचारी से हुई मारपीट के मामले में आज बिद्युत विभाग के कर्मचारी लाभबंद हो गए। गुस्साए कर्मचारीयों ने आज थाने का घेराब कर दिया। इस घटना में मारपीट का वीडियों बायरल होने के 2 दिन बाद भी फिजीकल पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। इस मामले में आरोपी के बचाव में नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह थाने पहुंचे थे।

जानकारी के अनुुसार दो दिन पूर्व बिजली विभाग का कर्मचारी नवीन झा विद्युत बिल जमा नहीं करने पर लाईट काटने झींगुरा मेें गया हुआ था। जिसे लेकर आरोपी लालाराम कुशवाह ने इस कर्मचारी की जमकर मारपीट कर दी थी। इस मारपीट का एक युवक ने वीडियों भी बना लिया था। जो शोसल मीडिया में बायरल होने के बाबजूद भी पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज नहीं किया।

जिसे लेकर आज सहायक यंत्री जेएम श्रीवास्तव, एई बीसी अग्रवाल,एई सुधीर मिश्रा, जेई विजय सोनी,जेई मनोज श्रीवास्तव, जेई एमएस करारे, जेई योगेश मेहरा सहित संविदा कर्मचारीयों ने एकजुट होकर थाने का घेराब कर दिया। इस मामले में विद्युत कर्मीयों ने मामला दर्ज नहीं होने पर पूरे शहर में आदोलन कर ब्लैक आउट की धमकी दी है। 

इनका कहना है
हमारे यहां कोई घेराब नहीं हुआ है। उक्त कर्मचारी अपनी बात रखने आए थे। इस मामले में हम जांच कर रहे है। कुछ और बयान रह गए है जो अभी नहीं हो पाए है। इन बयानों के दर्ज हो जाने के बाद हम मामला दर्ज करेंगे।
दीप्ती तोमर,थाना प्रभारी फिजीकल