जीजा साले मिलकर कर रहे थे मोटर चोरी, पुलिस ने 24 घण्टे में दबोच लिया | karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के अमोलपठा चौकी क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज पुलिस ने मोटर चोरी के मामले में जीजा और साले को दबौचा है। उक्त आरोपी इस मोटर को बैचने की फिराक में थे।

जानकारी के अनुसार करैरा अनुविभाग के अंतर्गत आने वाला अमोला थाना की आमोलपठा पुलिस ने आज 24 घन्टे में दो मोटर चोर  मुखबिर की सूचना पर कुडण्लपुर तिराहा पर आमोलपठा पुलिस ने पकड़े चोर कल रात के अंधेरे में मौका का फायदा उठाकर मोहन लाल झा के खेत के कुएं पर रखी पानी देने बाली मोटर जिसको रात के समय में दो सक्रिय चोर चोरी करके ले गए।

आमोलपठा पुलिस को मुखबिर की सूचना लगते ही कुडण्लपुर तिराहा पर पुलिस अपने दल बल के साथ खड़े हुए थे जैसे ही चोर नरवर की ओर से निकले तो पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर पकड़ लिए। दोनों आरोपीयों को आमोलपठा चौकी पर लाया गया । जब उन चोरों से पूछताछ की गई तो चोरों ने बताया की मोटर हमारे घर कोढर गांव में रखी है जब पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो मोटर को ग्राम कोढर से बरामद की गई।

जिसमें दोनों आरोपियों के नाम छल्लू  बघेल निवासी आमोलपठा उम्र 22 साल दूसरे का नाम ब्रजेश बघेल निवासी को कोढर उम्र 26 साल बताया। पुलिस ने उक्त आरोपीयों से मोटर बरामद कर आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है।