उफनती सिंध में ट्रेक्टर सहित 2 लोग बहे,1 लापता,रेस्क्यू जारी | kolaras News

कोलारस। कोलारस थाना क्षेत्र से खबर आ रही है कि थाने अंतर्गत आने वाले भडौता पंचायत पर स्थित राजघाट रपटे पर सिंध के तेज बहाब में ट्रेक्टर सहित 2 लोगो के बहने की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा हैं इस घटना में एक युवक तैर कर बहार आ गया और युवक पानी के तेज में वह गया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस से लगी हुई भडौंता पचायत पर स्थित राजघाट रपटे पर सिंध 4 फुट उपर चल रही थी। भडौता के रहने वाले खुशिया लोधी पुत्र रामसेवक लोधी उम्र 37 साल,विमल लोधी उम्र 34 साल दोनो ट्रेक्टर पर बैठकर अपनी जमीन को रन्नौद के पास डुमैला जा रहे थे।

बताया जा रहा हैं कि रपटे पर 4 फुट उपर सिंध का पानी बह रहा था फिर इन्होने इस उफनती सिंध को पार करने का प्रयास किया। लेकिन सिंध के तेज बहाब को ट्रेक्टर काट नही सका और उसके पहिए उठने लगे और वह सिंध में जा गिरा।

जानकारी आ रही हैं कि ट्रेक्टर को विमल चला रहा था और खुशिया बैठा था। विमल तो किसी तरह तैर कर पार करके रेशम घाट पहुंच गया,लेकिन खुशिया सिंध के तेज बहाव में वह गया। बताया जा रहा हैं कि खुशिया तैरना नही जानता था।

जानकारी मिलते ही तहसीलदार मधुलिका सिंह तोमर एवं सब इंस्पेक्टर परमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच चुके हैं साथ ही पटवारी गोविंद सहित 2 सैकड़ा से अधिक लोग घटनास्थल पर मौजूद हैं। बताया जा रहा हैं कि खुशिया के 9 बच्चो का पिता हैं 8 लडकी और 1 लडका का है जो अभी 2 माह का हैं। रेसक्यू टीम का अभी रेसक्यू जारी हैं।