बडी खबर: पोहरी विधायक के साले ने नाली विवाद को लेकर एक अधेड को कुल्हाडी से काट दिया,मौत: VIDEO

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र से आ रही हैं। एक अधेड व्यक्ति को नाली विवाद को लेकर पोहरी  कांग्रेस के विधायक सुरेश राठखेडा के साले ओर उसके साथियो ने मिलकर ने कुल्हाडी से काट दिया जिससे उसकी मौत हो गई है। बताया जा रहा हैं इस नाली विवाद में एक और अधेड अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड रहा हैं।इस घटना के बाद स्थानीय लोगो में विधायक की फैमिली के खिलाफ आक्रोश पनप रहा हैं।  

जानकारी के अनुसार पोहरी पावर हाउस के पास रहने वाले रमेश राठौर और दुर्गाा प्रसाद का पुराना विवाद विधायक के साले रघुनन्दन धाकड से चला आ रहा है। यह विवाद नाली के पानी के निकास व्यवस्था को लेकर बताया जा रहा है। शनिवार की सुबह 9.30 बजे रमेश राठौर और दुर्गाा प्रसाद शिवपुरी- पोहरी रोड पर पवार हाउस के समीप बैठकर आपस में चर्चा कर रहे थे।

तभी वहां रघुनन्दनसिंह धांकड़ अपने तीन अन्य साथियों के साथ आया और दोनों से गाली-गलौज करने लगा, जिसका विरोध करने पर रघुनन्दन ने रमेश राठौर और दुर्गाा प्रसाद पर कुल्हाड़ी और टायर लीवर से हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही दोनों घायल हो गए, आस-पास के लोगों द्वारा उन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि रमेश पुत्र चुकरूराम राठौर उम्र 60 साल की घाटीगांव पहुंचते मौत हो गई है। वही दूसरे युवक को गंभीर हालात में ग्वालियर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।आरोपी   रघुनंदन धाकड पोहरी विधायक सुरेश राठखेडा का साला है। इसके साथ ही पीडित पक्ष के युवक भरत,मातादीन,मस्तराम सहित पांच से सात लोगों पर इस घटनाक्रम का आरोप लगा रहे है। पुलिस ने पब्लिक के आक्रोश को शांत करने के लिए आरोपी विधायक के साले को भी हिरासत में ले लिया है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में अभी एफआईआर नहीं हो पाई है।

इनका कहना है
हमने एफआईआर करने के लिए पीडित के परिजनों को बुलाया है। परंतु वह आने के बाद फिर चले गए है। हमारी एफआईआर की पूरी तैयारी कंम्पलीट है। अब सूचना मिली है कि एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई है। हमने इस मामले में आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है।
राकेश व्यास,एसडीओपी पोहरी। 
G-W2F7VGPV5M