सहाब! मेरे पति की हत्या कर दी, उसके मोबाईल की कॉल डिटेल निकालकर आरोपियों का पता लगाओ | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाडा और देहात थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां 7 जुलाई को एक युवक की लाश सतनवाडा थाना क्षेत्र में फांसी पर लटकती मिली एक लाश के मामले में अब पुलिस म्रतक की पत्नि ने हत्या की आशंका जताई है। म्रतक की पत्नि का आरोप है कि उसकी पति की हत्या की गई है। जिसपर म्रतक की पत्नि ने अपने पति की कॉल डिटेल निकालकर उक्त मामले का पर्दाफास हो सके।

पुलिस को दिए आवेदन में म्रतक की पत्नि सीमा धानुक निवासी गोविंद नगर तलैया मोहल्ला ने बताया कि उसके पति गोपाल धानुक बीते 5 जुलाई को अचानक से घर से गायव हो गए। जिसकी गुमशुदगी सीमा ने देहात थाने में दर्ज कराई। उसके बाद 7 जुलाई को उसे सूचना मिली कि गोपाल जैसे हुलिए के एक युवक की लाश सतनवाडा थाना क्षेत्र के जंगल में फांसी पर लटकती मिली है। इस सूचना पर वह सतनवाडा थाने पहुंची। जहां जाकर पता चला कि उक्त लाश गोपाल की है।

म्रतक के परिजनों का आरोप है कि उक्त युवक की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी है। परिजनों ने पुलिस को आवेदन देकर म्रतक गोपाल की कॉल डिटेल्स और पुलिस के कैमरों की जांच कर उक्त युवक मामले का पर्दाफास करने की गुहार लगाई है। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर गुमशुदगी देहात थाने में होने के चलते मामला देहात थाने भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि उक्त युवक की लाश मिलने पर उसका पीएम कराया। जहां पीएम रिपोर्ट में भी फांसी लगाकर मौत हो जाने की बात सामने आई है।