नहीं थम रही चोरी की बारदातें,फिर दो मकानों को बनाया निशाना,नगदी और आभूषण चोरी | Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी के ग्राम नयागांव में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने दो मकानों में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोर एक मकान में घुसकर वहां से 80 हजार रूपए के आभूषण और 95 हजार रूपए नगद चुरा ले गए जबकि पास में स्थित दूसरे मकान से वह 5 हजार रूपए नगदी ले गए। पुलिस ने उक्त मामले में नकबजनी का प्रकरण कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दिनेश शर्मा पुत्र प्रहलाद  शर्मा और शौकत अली का मकान पास पास में स्थित है। बताया जाता है कि शौकत घर में ताला लगाकर परिवार सहित बाहर गए हुए थे जबकि दिनेश शर्मा अपने परिवार के साथ घर पर ही  थे। बीते बुधवार गुरूवार की रात कोई अज्ञात चोर श्री  शर्मा के घर में घुस आया जहां एक कमरे में रखी अलमारी को तोडक़र चोर ने वहां से सोने की तीन अंगूठी, एक चैन, एक मंगलसूत्र, चांदी के 15 सिक्के, आधा किलो चांदी की तोडिय़ा कीमती 80 हजार रूपए और 95 हजार रूपए नगद चुरा लिए।

इसके बाद चोर शौकत के मकान में ताला तोडक़र घुस गए जहां चोर को सिर्फ 5 हजार रूपए ही नगदी मिले जिसे लेकर चोर मौके से फरार हो गए। जिस समय चोरों ने घटना को अंजाम दिया उस समय दिनेश परिवार के साथ सो रहे थे और उन्हें चोरों के आने की भनक तक नहीं लगी।

गुरूवार की सुबह जब वह जागे तो उन्हें कमरे में सामान बिखरा हुआ पड़ा मिला। जिस  पर वह समझ गए कि उनके घर में चोर घुसे थे और उन्होंने इस घटना की शिकायत थाने पहुंचकर  दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।