Ads 720 x 90

BJP की तर्ज पर अब कांग्रेस भी चलाएगी सदस्यता अभियान, सभी प्रभारी नियुक्त

शिवपुरी। म.प्र. कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांगे्रस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मंशानुरूप कांग्रेस संगठन को गतिशी बनाए रखने को लेकर संपूर्ण जिले भर में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। इसे लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव द्वारा सदस्यता अभियान प्रभारी के रूप में ब्लॉक वार कांग्रेसजनों को नियुक्त किया गया है।

आईटी सेल जिलाध्यक्ष राजकुमार दांगी के मुताबिक कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव द्वारा कांग्रेस पार्टी के सदस्यता अभियान के लिए ब्लॉक वार सदस्यता अभियान चलाने के लिए शिवपुरी शहर उत्तर में प्रभारी पूर्व पार्षद प्रदीप शर्मा, दक्षिण में कपिल भार्गव, ग्रामीण शिवपुरी में वीरेन्द्र शिवहरे, खोड़ के लिए अनिल प्रताप सिंह चौहान, पिछोर में रामकृष्ण पाराशर, भौंती में बसन्त श्रीवास्तव, बामौरकलां में श्रीमती बसंती लोधी, खनियाधाना में राजकुमार यादव।

कोलारस में रामकुमार दांगी, खरई में पवन शिवहरे, बदरवास में रंजीत यादव (राजू), रन्नौद में रघुराज सिंह धाकड़, नरवर में किशन रावत, करैरा में नबाब सिंह गुर्जर एड., दिहायला में रोहित यादव, दिनारा में हरगोविन्द सेन, सुभाषपुरा में विनोद धाकड़, पोहरी में संजीव शर्मा बंटी एवं बैराढ़ में राकेश गोयल को सदस्यता अभियन प्रभारी बनाया गया है यह सभी ब्लॉक सदस्यता प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी का सदस्यता अभियान चलाकर पार्टी को गतिशील बनाने में अपनी महती भूमिका अदा करेंगें और अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेसपार्टी से आमजन को जोड़कर कांग्रेस की सदस्यता दिलाऐंगें।