BF से मिलने आई बर्खास्त पुलिसकर्मी की बेटी और BSC की छात्रा की लाश नदी में तैरती मिली

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अमोला पुल से 2 किमी दूर एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। तत्काल मौके पर सुरवाया थाना पुलिस और अमोला पुलिस पहुंची। उसके बाद पता चला उक्त लाश अमोला थाना क्षेत्र में है। जिसपर अमोला पुलिस ने उक्त लाश को उठबाया और लाश को पीएम के लिए भिजवाकर लाश की शिनाक्त कराई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम अमोला निवासी लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक 18 से 20 वर्षीय युवती की लाश नदी में तैर रही है। इस सूचना पर पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और मौके पर पहुंची। जहां जाकर देखा तो एक युवती की लाश नदी में तैर रही थी। जब लाश की शिनाक्त का प्रयास किया तो सामने आया कि उक्त लाश दीपा आदिवासी पुत्री नारायण आदिवासी उम्र 18 साल निवासी पिछोर की है। जो कि बीएसएसी की छात्रा है। पुलिस ने लाश का पीएम कराकर मामले की जांच में जुट गई है।

बताया गया है कि उक्त युवती का करैरा के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते उक्त युवती 31 तारीक को घर से अपने बीएफ के पास आ गई थी। बताया यह भी जा रहा है कि उक्त युवती के पिता नारायण आदिवासी मध्यप्रदेश पुलिस में रहे है जो अब बर्खास्त हो गए है। माना यह जा रहा है कि उक्त युवती ने आत्महत्या की है।