खबर का असर: 17 साल बाद दौडा बिजली के खंभो में करंट | kolaras News

कोलारस: बीते माह प्रेदश के सरकारी लूट विभाग से प्रसिद्ध् बिजली विभाग के द्धवारा लूट की काहानी प्रकाशित की थी कोलारस के समीप का एक गांव जहां पिछले 17 साल से खंभे तो खडे थे लेकिन इनमें करंट नही दौड रहा था। इसके बावजूद बिजली विभाग बिल की बसूली कर रहा था। अब बताया जा रहा हैं कि खबर के प्रकाशन के बाद इन खंभो में करंट भी दौड रहा है।

जैसा कि विदित हैं कि कोलारस  विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रामपुर मे  वर्ष 2002 मे रामपुर से गोराकस्बा के लिए घरेलू बिजली कनेक्शन देने के लिए लाइन डाली गई थी। लेकिन पिछले 17 साल से इसमें करंट नही दौड रहा था। इसके बाबजूद इसक गांव के ग्रामीणो को हर माह बिजली के बिल थमा रहा हैं।बिल जमा न करने पर ग्रामीणो को डरा धमका कर पुलिस में मामला दर्ज कराने की धमकी दे कर वसूली की जाती रही थी।

बीते जुलाई माह में  इस गांव के 50 लोग कोलारस के बिजली विभाग मनीपुरा के आफिस पहुंचे और जेई राहुल तिवारी को आवेदन सौपते हुए अपनी मांग रखी थी और इससे पूर्व भी ग्रामीण कई बार आवेदन दे चुके थे, लेकिन कार्रवाई नही हुई।

इस मामले को शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने इस मामले को लेकर 2 खबरे प्रकाशित की थी। अब बताया जा रहा हैं कि इस गांव के खंभो पर बिजली विभाग ने नए तार डाल खीच दिए,अब इन तारो में करंट भी दौड रहा हैं। अब गांवो के घरो में रोशनी होने लगी हैं।