सडक से ट्रेक पर पहुंचा शिवपुरी का रामेश्वर अपने टारगेट में फैल,12.09 सेकेड में किया टारगेट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मीडिया के देन शिवपुरी के उसेन बोल्ट भोपाल में टीटी नगर स्टेडियम में अपना टारगेट नही पूरा कर सका, लेकिन बताया जा रहा हैं कि अभी वह भोपाल में रही रहेगा और एक माह की ट्रेनिंग के बाद फिर ट्रेक पर दौडेगा।

जैसा कि विदित हैं कि शिवपुरी के नरवर तहसील के रामेश्वर गुर्जर का नंगे पैर दौडने बाला एक वीडियों सोशल मीडिया पर बायरल हो रहा है। इस वीडियो में रामेश्वर रामेश्वर बिना किसी ट्रेनर के मात्र 10.16 सेकंड में पूरा कर लेता हैं। जबकि दुनिया के सबसे तेज धावक का 100 मीटर में रिजल्ट 9.58 सेकंड का हैं। इस वीडियों के बायरल होते ही राज्य और केन्द्र सरकार खेल एवं  युवा कल्याण मंत्री किरेन रिजिजू और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ध्यान अपनी और खींचा है।

बताया जा रहा हैं कि प्रदेश के युवा कल्याण और खेल मंत्री जीतू पटवारी ने रमेश्वर का टेस्ट लिया ओर यह टेस्ट भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में किया गया। जहां शिवपुरी के रामेश्वर 100 मीटर की दौड में दौडाया गया,लेकिन यहां रामेश्वर फैल हो गया।

बताया जा रहा हैं कि 100 मीटर की दौड़ 10.16  सेकंड में पूरी करने का दावा सही नहीं हो पाया पूरा, रामेश्वर का 100 मीटर में 12 सेकंड 9 पल्स लगे और 10 धावको में से  सातवें नंबर पर रहा दौड़ में रामेश्वर।

रामेश्वर ने मिडिया से चर्चा करते हुए बताया कि वह जूते पहन कर दौडा था और आज कमर भी दर्द हो रहा हैं। इस कारण नही दौड सका। तो वही खेल मंत्री जीतू पटवारी का कहना हैं कि रामेश्वर में वजन भी कम हैं मशल्स की भी समस्या हैं,एक माह के प्रशिक्षण के बाद फिर दौडया जाऐगा। जब तक रामेश्वर भोपाल में ही रह गया कोचो से प्रशिक्षण लेगा। 
G-W2F7VGPV5M