जैन मंदिर की चोरी ट्रेस नहीं हो सकी,अब पडौरा गांव से 5 लाख की चोरी | kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम पडौरा से आ रही है। जहां आज रात्रि में चोरों ने चोरी की बारदात को अंजाम देते हुए लगभग 5 लाख की चोरी की बारदात को अंजाम दिया है। उक्त घटना को अंजाम भी उस समय दिया गया है जब पहले से ही सेसई में जैन मंदिर में हुई चोरी को पुलिस ट्रेस नहीं कर पाई। इस घटना से अनुमान लगाया जा सकता है कि कोलारस में आरोपी कितने बैखोफ है कि एक के बाद एक बारदातों को अंजाम दे रहे है।

जानकारी के अनुसार राजाराम पुत्र नक्टूराम रावत उम्र 46 साल निवासी पडौरा अपने घर पर सो रहा था। तभी रात्रि में लगभग 1 बजे अज्ञात चोर पटौर के रास्ते घर मे चढे और सबसे पहले चोरों ने राजाराम के दोनों बेटे अंनत सिंह और सतेन्द्र रावत के कमरों की कुंदी लगाकर चोरी की बारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है बीते दो दिन पूर्व ही पीडित राजाराम का सरसों का पैंमेंट हुआ था। राजाराम उक्त 1 लाख रूपए को बैंक से निकालकर लाया था। जिसे चोरों ने पार करते हुए घर में रखा लगभग 6 तौला सोना और दुकान की चिल्लर लगभग 4 हजार को पार कर दिया है।

बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी उक्त माल को लेकर पास ही खेतों में पहुंचे और वहां अचैटी तोडकर पूरा माल समेट कर अचैटी छोडकर फरार हो गए। बताया यह भी जा रहा है कि इससे पहले भी पीडित की दुकान में भी दो बार चोर चोरी की बारदात को अंजाम दे चुके है। इस मामले में पुलिस को सरेआम खुली चुनौैती दी है। यह बारदात उस समय हुई है जब पुलिस अधीक्षक ने जैन मंदिर में हुई चोरी की बारदात में आरोपीयों पर इनाम घोषित कर दिया हैँ।