भाजयुमो नगर मंडल का एक दिन में 2100 नए सदस्य बनाने का संकल्प | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे के नेतृत्व में संपूर्ण मध्यप्रदेश में 15 जुलाई 2019 को अधिकतम सदस्यता दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इसी क्रम में शिवपुरी नगर में सदस्यता अभियान को साकार रूप देने के लिए नगर मंडल अध्यक्ष गिर्राज शर्मा द्वारा जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान के निर्देशन में आज महत्वपूर्ण बैठक रखी गई।

बैठक में निर्णय लिया कि युवा मोर्चा नगर मंडल शिवपुरी द्वारा घर-घर जाकर जगह-जगह विभिन्न स्थानों पर स्टॉल लगाकर  अधिक से अधिक लोगों को भाजपा का सदस्य  बनाया जाएगा। मंडल अध्यक्ष गिर्राज शर्मा द्वारा बताया गया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास के संकल्प को पूरा करने के लिए एवं भारतीय जनता पार्टी से जुडऩे के टोल फ्री नंबर 8980808080 पर अधिक से अधिक संख्या में फोन करवाकर भाजपा का सदस्य बनाएं।

श्री शर्मा ने बताया कि युवा मोर्चा मंडल शिवपुरी द्वारा इस दिन 2100 सदस्यों को भाजपा में जोडऩे का संकल्प रखा गया है। इस संदर्भ में जिलाध्यक्ष श्री चौहान ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा का सदस्य क्यों बने और भाजपा से जुडक़र आप किस तरीके से देश की उन्नति में अपना योगदान दे सकते हैं।

इस बैठक में जिला महामंत्री संजय कुशवाहा, जिला उपाध्यक्ष डॉ. सतीश भार्गव, नगर से सोनू कुशवाह, दीपक राठौर, सागर यादव, राजा यादव, आशीष सेठ, दीपक कुशवाह, अंकित जैन ,सारांश जैन, आशीष सेन, शिवम गुप्ता, शिवम ओझा प्रभात झा, बृजेंद्र यादव, लकी आदि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M