Ads 720 x 90

दमाद लटका ससुराल में फांसी के फंदे पर, मां ने लगाए प्रताड़ना का आरोप | SHIVPURI NEWS

खनियांधाना। खनियांधाना थाना क्षेत्र के ग्राम कफार में बुधवार की सुबह अपनी पत्नी के साथ ससुराल आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक ने ससुराल में ही गले में फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया।

हालांकि युवक की मौत किन कारणों से हुई इस बात को लेकर अलग-अलग चर्चाएं सामने आ रही हैं, लेकिन पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है। मामला इसलिए भी संदिग्ध इसलिए प्रतीत हो रहा है क्योंकि पोस्टमार्टम के समय मृतक युवक के ससुराल पक्ष से कोई भी मौके पर मौजूद नहीं था

ग्राम गोराकलां तहसील चंदेरी निवासी आकाश केवट ( 20 )पुत्र भोला केवट की शादी पिछले साल ही ग्राम कफार के बादाम सिंह की बेटी से हुआ था। 2 दिन पहले ही उसकी पत्नी के बीमारी के चलते सास ने फोन कर कफार में ही किसी से इलाज कराने की बात कह कर बेटी को तथा दामाद दोनों को बुलाया था।

लेकिन बुधवार की सुबह आकाश की लाश साड़ी के फंदे से उसकी ससुराल में ही झूलते हुए मिली। इस पर पुलिस तथा युवक के परिजनों को फोन किया गया, लेकिन जब तक युवक के परिजन पहुंचे तब तक पुलिस लाश को लेकर खनियांधाना पहुंच चुकी थी। पुलिस ने परिजनों के सामने ही शव का पोस्टमार्टम कराकर लाश को सौंप दिया है।

मृतक की मां ने ससुरालियों पर लगाया आरोप
मृतक युवक की मां पार्वती केवट का आरोप है कि उसके बेटे ने फांसी नहीं लगाई जरूर उसके पीछे ससुराली जनों की प्रताड़ना है या फिर उसे मारकर फांसी लटकाया दिखाया गया है। इसकी रिपोर्ट हम थाने में दर्ज करना चाह रहे हैं लेकिन हमारी नहीं सुनी जा रही है कह रहे हैं कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद कायमी करेंगे।