इस चुनाव में यशोधरा जी के गायब रहने के सवाल पर बोले बिरथरे, हम भी उन्हें ढूंढ रहे है VIDEO | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज चुनाव प्रचार का आखरी दिन है। आज दोनों ही प्रमुख दल कांग्रेस और भाजपा ने प्रेस बार्ता कर एक दूरसे पर आरोपों की बोछार की। इसी के चलते आग भाजपा के लोकसभा चुनाब प्रभारी नरेन्द्र विरथरे ने प्रेस बार्ता बुलाकर कांग्रेस पार्टी पर सरकार के दुरूपयोग के आरोप लगाए। इन आरोपों में बिरथरे ने जिला निर्वाचन अधिकारी सहित एसपी को हटाने की मांग की। 

बिरथरे का आरोप है कि प्रदेश में कांंग्रेस सरकार सत्ता में होने चलते प्रशासन कांग्रेस का खुलकर सपोर्ट करते हुए आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उडा रहा है। बिरथरे का आरोप है कि बीते रोज स्टेडियम में खेल के बहाने पब्लिक को बुलाकर उसमें चुनावी सभा रखी। इतना ही नहीं इसकी अनुमति भी प्रशासन ने तत्काल दे दी।

इस प्रेस बार्ता के दौरान पत्रकारों ने जब बिरथरे से स्थानीय विधायक और क्षेत्र की दिग्गज नेता यशोधरा राजे सिंधिया के बारे में पूछा कि वह इस चुनाव में पूरी तरह से दूरी बनाए हुए है। वह इस चुनाव में योगी आदित्यनाथ की सभा तक में उपस्थिति नहीं रही इसे क्या समझा जाए तो इस सवाल पर बिरथरे ने हसते हुए व्यगांत्मक जबाब देते हुए कहा कि उन्हें तो हम भी ढूंढ रहे है। वह मिल नहीं रही है।