शिवपुरी टेबल टेनिस को मप्र की सर्वश्रेष्ठ एसोसिएशन का अवार्ड मिला, बधाई | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। इन्दौर के अभय प्रशाल स्टेडियम में आयोजित एक भव्य समारोह में सन् 2018-19 की सर्वश्रेष्ठ ऐसोसियेशन का अवार्ड शिवपुरी टेबिल टैनिस ऐसोसियेशन को प्रदान किया गया है। शिवपुरी टेबिल टैनिस ऐसोसियेशन के अध्यक्ष के.बी.लाल व संघ सचिव सुनील जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवपुरी टेबिल टैनिस ऐसोसियेशन 30 वर्ष के इतिहास में यह महत्वपूर्ण पुरूस्कार प्रथम बार शिवपुरी को प्राप्त हुआ है। 

यह शिवपुरी जिले के लिये बहुत ही गौरव की बात है कि म0प्र0 राज्य के सभी जिलों व महानगरों से ज्यादा बेहतर कार्य करने के आधार पर व शिवपुरी जिले में आयोजित म0प्र0 राज्य रेंकिंग प्रतियोगिता के सफल व शानदार आयोजन व शिवपुरी के टेबिल टैनिस खिलाड़ियों के राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर लगातार अच्छे प्रदर्शन के आधार पर यह पुरूस्कार शिवपुरी को प्रदान किया है। 

इस वर्ष शिवपुरी की कृतिका नाहटा व अनुष्का सर्राफ ने सोनीपत में आयोजित जूनियर राष्ट्रीय टेबिल टैनिस ऐसोसियेशन में व राष्ट्रीय शालेय टेबिल टैनिस चैम्पियनशिप में हार्दिक साँखला ने म0प्र0 राज्य का प्रतिनिधित्व करते हुए अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। 

सर्वश्रेष्ठ ऐसोसियेशन का पुरूस्कार श्री अभय छजलानी जी द्वारा संघ सचिव सुनील जैन को प्रदान किया गया। इस शानदार उपलब्धि पर शिवपुरी जिले के सभी खेल प्रेमियों व खिलाड़ियों ने शिवपुरी टेबिल टैनिस ऐसोसियेशन को बहुत-बहुत बधाई दी है। 
G-W2F7VGPV5M