Ads 720 x 90

ओमनी वेन से कर रहा था शराब का परिवहन,एक को दबौचा | SHIVPURI NEWS

पिछोर। खबर जिले के पिछोर के मीराबाई कॉलेज के पास द्वारिका बिरौली रोड़ पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से एक कार को पकड़ लिया जिसकी तलाशी लेने पर उसमें दो पेटी देशी प्लेन शराब की रखी मिली जिसे पुलिस ने जप्त कर कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उक्त शराब व कार को लाकर थाने रख दिया और आरोपी के खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पिछोर पुलिस को बीती शाम सूचना प्राप्त हुई कि एक कार क्रमांक यूपी 93 एच 0136 में अवैध शराब भरकर ले जाई जा रही है इस सूचना पर पुलिस ने द्वारिका बिरौली रोड़ पर चैकिंग लगाई और वहां से गुजर रही कार को रोक लिया। जिसमें बैठे कार चालक छोटेलाल पुत्र कोमल लोधी निवासी ऊमरीकलां भौंती को पकड़ लिया है और कार की तलाशी ली। जिसमें 6 हजार रूपए कीमत की दो पेटी देशी प्लेन शराब रखी हुई थी जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है।

अवैध शराब ले जाते हुए पकड़ा युवक
कोतवाली क्षेत्र के ग्वालियर बायपास से बीती शाम पुलिस ने एक आरोपी शैलेंद्र पुत्र महावीर प्रसाद ओझा निवासी वनविहार कॉलोनी को अवैध शराब ले जाते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से 48 क्वार्टर अंग्रेजी शराब कीमती 8400 रूपए बरामद कर उसके खिलाफ 34 आबकारी एक्ट के तहत कायमी कर ली है।