नपा कर्मी से अभद्रता, पार्षद पति अनिल बघेल ने तोड दी पानी की लाईन, प्रभारी मंत्री के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के वार्ड क्रमांक 11 की भाजपा पार्षद नीलम बघेल के पति अनिल बघेल के विरूद्ध नगरपालिका कर्मचारियों के साथ गाली गलौच, उन्हें धमकाने तथा पानी की पाइप लाइन तोडऩे के आरोप में कोतवाली शिवपुरी में भादवि की धारा 353,430, 504, 506 सहित सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया गया है कि प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के हस्तक्षेप से यह कायमी हुई है। इस मामले में नगरपालिका के उपयंत्री रामवीर पुत्र मुरारीलाल शर्मा ने पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया था। 

जानकारी के अनुसार बीते एक हफ्ते पूर्व लोकसभा चुनाव के चलते कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जनसंपर्क करने पहुंचे नपा उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा और शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा को वार्ड क्रमांक 11 की महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा। उनका कहना था कि उनकी गली में पानी की लाइन नहीं है जिस कारण उन्हें पानी की एक एक बूंद के लिए भटकना पड़ रहा है। 

नगरपालिका ने उन्हें पानी तक उपलब्ध नहीं कराया है जबकि नगरपालिका में कांग्रेस की सरकार है और बिना पानी के वह वार्ड में किस मुंह से वोट मांगने आए हैं। महिलाओं की इस समस्या को सुनकर नपा उपाध्यक्ष ने उन्हें आश्वस्त किया था कि जल्द ही उनकी पानी की पाइप लाइन डाल दी जाएगी और तीन दिन बाद नगरपालिका ने वार्ड में पानी की पाइप लाइन बिछवा दी, लेकिन आरोप यह है कि पार्षद पति ने पाइप लाइन डालने का विरोध किया और पाइप लाइन उखड़वा दी। 

यहीं नहीं पार्षद पति ने नगरपालिका कर्मचारियों के साथ अभद्रता की और उनके साथ गाली गलौच करते हुए उन्हें धमकाया। जिसकी जानकारी जब नगरपालिका अधिकारियों के साथ-साथ प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और नपा उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा को लगी तो उन्होंने मौके पर पुलिस को भिजवाया। साथ ही नगरपालिका के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बाद में प्रभारी मंत्री ने एसपी राजेश हिंगणकर से संपर्क साधा। जिस पर कोतवाली पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। 

इनका कहना है- 
जनसंपर्क के दौरान वार्ड क्रमांक 11 में पानी की पाइप लाइन न होने की शिकायत स्थानीय महिलाओं द्वारा की गई थी जिस पर नगरपालिका द्वारा पाइप लाइन डालने का काम शिकायत मिलने के तीन दिन बाद कर दिया था, लेकिन इसके बाद पार्षद पति अनिल बघेल काफी नाराज हो गए और उन्होंने मौके पर पहुंचकर पाइप लाइन उखाड़ दी। यहां तक कि टंकी पर मौजूद कर्मचारियों को गाली गालौच भी की। जब यह मामला प्रभारी मंत्री के संज्ञान में आया तो उन्होंने एफआईआर के लिए एसपी से बात की और इसके बाद पार्षद पति पर यह कायमी हो सकी। 
अनिल शर्मा, नपा उपाध्यक्ष शिवपुरी 

पार्षद पति अनिल बघेल ने पानी की पाइप लाइन तोड़कर शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है जिसकी शिकायत उपयंत्री रामवीर शर्मा द्वारा कोतवाली में की गई थी जिस पर यह प्रकरण कायम किया गया है और अधिक जानकारी उपयंत्री शर्मा ही दे सकेंगे। 
केके पटेरिया, सीएमओ नगरपालिका शिवपुरी 
G-W2F7VGPV5M