Ads 720 x 90

सिंधिया के दावों की पोल खोलती तस्वीर: रोड नही तो वोट नहीं, ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार | KOLARAS, SHIVPURI NEWS

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग से आ रही है। जहां सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के दाबों की ग्रामीणों ने पोल खोलते हुए चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। ग्रामीणों का आरोप है कि आज दिनांक तक उन्हें सांसद सिंधिया से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रोड का आश्वासन दे चुके है। परंतु आज भी उक्त गांव देश से अलग कटा हुआ है। यहां आज भी प्रधानमंत्री तो छोडों मुख्यमंत्री ग्राम सडक भी नहीं डल सकी है। 

जहां एक ओर सम्पूर्ण भारत में लोकतंत्र का महापर्व मनाया जा रहा है वही दूसरी ओर गुना लोकसभा सीट के अंतर्गत आने बाली कोलारस विधानसभा के ग्राम पंचायत झांडेल के ग्राम पायगा के निवासियों ने सड़क संपर्क न होने से नाराज हो कर चुनाव बहिष्कार का मन बनाया है। ग्राम वासियों बकायदा गांव के बाहर बहिष्कार के बैनर लगाए हैं जिसमें अपनी परेशानी लिखी गई है। 

यहां गौर करने बाली बात ये है कि यहां पर विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जीत दर्ज की थी , 
ग्राम वासियों के अनुसार सभी दलों के नेताओ के द्वारा हर चुनाव में सड़क का वादा किया जाता है मगर आजादी के बाद से आज तक निभाया नही गया है। इसलिए अब सिर्फ चुनाव बहिष्कार का फैसला लिया है। ग्रामीणों ने बकायदा बैनर पर लिखा है कि इस ग्राम में सडक नहीं होने के चलते जननी एक्प्रेस सहित 108 नहीं पहुंच पाती। 
यहां बता दे कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील करने आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस क्षेत्र में सडक निर्माण कराने की बात ग्रामीणों से कही थी। परंतु आज दिनांक तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं होने से उक्त ग्रामीण मतदान का बहिष्कार करने का मन बना चुके है।