मामला अनिल बघेल का: BJP नेता शिवपुरी के नागरिकों को पानी से वंचित कर रहे है: पंकज चतुर्वेदी | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के नेता एवम् कार्यकर्त्ता शिवपुरी के नागरिको को इस भीषण गर्मी में भी पानी से वंचित करने का षड्यंत्र कर रहे है, मणि खेड़ा, पेयजल योजना, अंतर्गत  वार्डो में डाली जा रही के पाइप लाइन को बलपूर्वक उखाड़ फेक रहे है. 

उक्त जानकारी मध्य  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ  प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने देते हुए कहा कि शिवपुरी में भाजपा के 15 साल के कुशासन में शिवपुरी के लाखो लोगो को मड़ीखेड़ा पेयजल योजना से वंचित रखा लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव में जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तब क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी के नागरिको को वायदा किया है कि 6 माह में हर घर में पानी उपलब्ध करायेगे।

उनकी मंशा अनुसार ही शहर में तीव्र गति से सभी 39 वार्डो में पानी की लाइन डाली जा रही है. लेकिन भाजपा नेताओं को यह नागवार गुजर रहा है और भाजपा के नेता डाली गई पाइप लाइन को बलपूर्वक उखाड़ कर शासकीय कार्य में बाधा बन रहे है.     
         
प्रदेश प्रवक्ता श्री चतुर्वेदी ने कहा कि ऐसा ही मामला वार्ड 11 में आया जब वार्ड में पानी की लाइन डालकर में लाइन से जोड़कर कनेक्शन भी कर दिए लेकिन भाजपा के पूर्व पार्षद अनिल बघेल को यह रास नहीं आया और अनिल बघेल ने पाइप लाइन को उखाड़ दिया और साथ ही जल प्रदाय सब्जी मंडी की पानी की टंकी पर जाकर कर्मचारियों को गाली गलौच कर  अभद्र व्यवहार किया साथ ही धमकी दी गई कि मेरी बिना मर्जी के किसी ने भी दुबारा से लाइन डालने की कोशिश की तो मुझसे  बुरा कोई नहीं होगा. 

इससे कर्मचारियों में भय का माहौल  तो है ही वही अनेको परिवारो को ऐसी भीषण गर्मी में जल प्रदाय नहीं  हो पा रहा है श्री चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा के लोग खुलेआम गुंडागर्दी पर उतर आये है  और क्षेत्रीय सांसद सिंधिया द्वारा लाई गई योजना अडंगे डाल रहे है 

अनिल बघेल भाजपा के पूर्व पार्षद है और पूर्व पार्षद की ज्यादती के कारण शिवपुरी नगरपालिका के उपयंत्री रामवीर शर्मा ने सिटी कोतवाली को दिए गए आवेदन के क्रम में भाजपा के पूर्व पार्षद के खिलाफ दिनांक 07 मई 2019 को धारा 353,430,504, एवं सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम 1984 के तहत धारा 3 एवं 5 में मामला दर्ज कर लिया है। 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी  ने कहा है की क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादितय सिंधिया ने जो विकास कार्य करवाये है उनसे भाजपा बौखला गई है और इस चुनाव में भाजपा की हार तय है इसे भाजपा पचा नहीं पा रही है और भीषण गर्मी में शिवपुरी के नागरिको को मूलभूत  सुविधाओं से वंचित करने  का कार्य कर रही है उसे सहन नहीं किया जायेगा। 
G-W2F7VGPV5M