गरीब की 9 साल की बेटी का रेप, दहशत इतनी की पिता FIR कराने तैयार नहीं | kolaras News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के सीहोर थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाने क्षेत्र में अंतर्गत आने वाले एक गांव में रहने वाली 9 साल की बालिका के साथ बलात्कार हुआ। बालिका ने परिजनों को पूरी बात बताई, लेकिन बदनामी के डर से इस मामले को पंचायत के माध्यम से सुलझाने का प्रयास किया जा रहा था तभी बालिका के भाई ने इसकी सूचना 1098 पर चाइल्ड लाईन को दे दी। चाइल्ड लाइन टीम ने मौके पर पहुंचकर समझाया और मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक नौ साल की बालिका अपने गांव से दूसरे गांव में परिजनों के साथ कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। यहां 27 मई की दोपहर करीब 3 बजे आरोपी जब्बा मुसलमान बच्ची को बहला फुसलाकर कमरे में ले गया। आरोपी ने बच्ची के साथ गलत काम किया। बच्ची ने घटना की सूचना परिजनों को दी।

बताया जा रहा है कि मामला पुलिस तक न पहुंचे, इसलिए पंचायत बुला ली गई। बच्ची के परिजन भी बदनामी के डर से मुकदमा दर्ज कराने आगे आने तैयार नहीं हुए। इसी बीच पीड़िता के भाई ने 1098 पर सूचना दे दी। शिवपुरी से चाइल्ड लाइन टीम सीहाेर पहुंची। परिजनों को समझाया। परिजन मान गए और बुधवार की शाम थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

झगड़े के बाद मुकदमा दर्ज कराया
चाइल्ड लाइन टीम गांव पहुंची, तब पता चला कि बुधवार को आरोपी पक्ष के परिवार से झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद आरोपी पक्ष के लोग गांव छोड़कर भाग गए। पीड़िता के परिजन गरीबी का हवाला देकर एफआईआर दर्ज कराने से पीछे हट रहे थे। हालांकि समझाने पर मान गए और केस दर्ज करा दिया।
G-W2F7VGPV5M