42 डिग्री तापमान में माला लेकर नेताओं ने खडे कर दिए मासूम, प्रियदर्शनी राजे ने मिलना भी उचित नहीं समझा​ | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के वीरसावरकर पार्क के सामने से आ रही है। जहां आज शहर में कांग्रेस के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जनसंपर्क करने शहर में घूम रही सिंधिया की पत्नि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया शहर के मुख्य मार्केट में लोगों से जनसंपर्क करते हुए मिल रही है। इसी दौरान आज एक नेताजी ने तो चिलचिलाती धूप में प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का स्वागत करने मासूमों को एक घण्टे तक खडे रखा। समय से लगभग 1 घण्टे बाद प्रियदर्शनी राजे वहां से गुजरी तो जरूर परंतु इन मासूमों से राजे ने मिलना भी उचित नहीं समझा। उसके बाद उक्त मासूम मायूस होकर लौट गए। 

जानकारी के अनुसार आज शहर में कांग्रेस के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में उनकी पत्नि ने शहर की सडकों पर जनसंपर्क किया। जैसे ही यह भीड वीर सावरकर पार्क के सामने से गुजरी। जहां माूसम हाथ में माला लिए प्रियदर्शनी राजे का इंतजार लगभग 3 घण्टे से कर रहे थे। परंतु कद में छोटे होने के चलते प्रियदर्शनी राजे को उक्त मासूम दिखाई नहीं दिए और वह उन मासूमों का अभिवादन स्वीकारें बिना आगे बढ गई। 

बताया जा रहा है कि उक्त मासूम शहर के वीर सावरकर पार्क में स्कैटिंग सीखने आते है। जिस पर आज पार्क बाले नेताजी ने अपने नंबर बढाने उक्त मासूमों को हाथ में माला लिए 42 डिर्गी के तापमान पर वीर सावरकर पार्क में स्कैटिंगग सीखने आए मासूमों को हाथ में माला पकडाकर नेताजी ने प्रियदर्शनी राजे के स्वागत में होटल गैलेक्सी के सामने खडा कर दिया। 

लगभग 1 घण्टे के इंतजार के बाद प्रियदर्शनी राजे वहां से गुजरी लेकिन भीड अधिक हो जाने से छोटे कद के बैचारे मासूम भीड में पीछे छुप गए। जहां प्रियदर्शनी राजे इन मासूमों में मिले बिना ही अपनी गाडी से ही लोगों का अभिबादन स्वीकार करते हुए निकल गई। राजे के न मिलने से मासूम मायूस हो गए और नेताजी को कोसते अपने घर चले गए।