अमृतसर एक्सप्रेस का इंजन हुआ खराब,3 ट्रेन घंटों लेट, धक्का लगा कर लाया गया शिवपुरी | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के रेलवे स्टेशन से आ रही है कि अमृतसर से चलकर ग्वालियर होकर शिवुपरी आ रही गाडी क्रमांक 19326 अमृतसर- इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन रविवार को पाडरखेड़ा स्टेशन के बाद शिवपुरी स्टेशन पहुंचने से पहले ही बीच में खराब हो गया। बताया गया है कि इस ट्रेन के इंजन को धक्का देकर शिवपुरी लाया गया। 

जानकारी के अनुसार अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन का डीजल इंजन रविवार की रात 8.05 बजे पाडरखेड़ा निकलने के बाद खजूरी के नजदीक फेल हो गया। यह ट्रेन शिवपुरी नहीं आ पाई। इसके बाद पीछे से आ रही गाड़ी क्रमांक 11103 झांसी बांद्रा ट्रेन को रात 9 बजे पाडरखेड़ा स्टेशन पर रोक दिया गया। 

बीच ट्रैक पर खड़ी अमृतसर ट्रेन को शिवपुरी तक लाने के लिए झांसी-बांद्रा ट्रेन का इंजन निकाला गया। रात 9.45 बजे पीछे से धक्का देकर अमृतसर ट्रेन को 45 मिनट में शिवपुरी लाया गया। 

बांद्रा ट्रेन को लेकर वापस लाने इंजन पाडरखेड़ा रवाना किया जिसे जाने और आने में 50 मिनट का समय लगा। इस लिहाज से दोनों ही ट्रेन ढाई-ढाई घंटे देरी से शिवपुरी आईं। वहीं गाड़ी क्रमांक 21126 भिंड-रतलाम इंटरसिटी ट्रेन को मोहना पर खड़ा किया गया। ट्रैक क्लियर होने पर यह ट्रेन भी करीब ढाई घंटे देरी से शिवपुरी आ सकी। देर रात दूसरा इंजन शिवपुरी बुलवाया गया। 
G-W2F7VGPV5M