Ads 720 x 90

कांग्रेस नेताओं ने गुंडों के साथ मिलकर पत्रकार पर हमला किया, 23 हजार रुपए लूटे | kolaras News

शिवपुरी। अभी अभी खबर आ रही है कि शहर के कोलारस थाना अंतर्गत लुकवासा चौकी क्षेत्र में आज चुनाव से पहले कांग्रेसी नेताओं ने पत्रकार मुकेश रघुवंशी पर हमला कर दिया। कांग्रेस नेता उनके खिलाफ छपी एक खबर से बौखलाए हुए थे। इस हमले में पत्रकार घायल हो गए। इस बारदात के बाद कांग्रेसी नेताओं के साथ आए सजा याफ्ता मुजरिमों ने गल्ले पर भी हाथ साफ करते हुए गल्ले में रखे 23 हजार रुपये नगद सहित सोने की चेन लूट ली।

जानकारी के अनुसार कोलारस के लुकवासा में निवासरत पत्रकार मुकेश रघुवंशी पुत्र विष्नु रघुवंशी उम्र 40 साल लुकवासा में ही अपने कार्यालय में बैठे हुए थे, तभी वहां 7 आरोपी आये और बिना बात किये ही मुकेश रघुवंशी पर हमला बोल दिया। बताया गया है हमलवरों में कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारणी के कार्यकर्ता हरिओम रघुवंशी पुत्र राम सिंह , श्याम सिंह पुत्र मदन सिंह, ब्रजेन्द्र पुत्र अमर सिंह, अभिषेक पुत्र अशोक सिंह, राजकुमार पुत्र बाबू सिंह, जाकेट पुत्र राजकुमार सिंह, दीपक सिंह पुत्र लखन सिंह शामिल थे। 

बताया गया है इन आरोपियों में अभिषेक सिंह खंडवा में एक लूट के मामले में सजा काट रहा था। कुछ दिनों पूर्व ही वह जमानत पर बाहर आया और उसने इस घटनाक्रम के बीच फिर से लूट की बारदात को अंजाम दिया है। बताया गया है कि मुकेश रघुवंशी बीते कुछ समय से कांग्रेस के खिलाफ समाचार प्रकाशित कर रहे थे, जिसे लेकर उक्त आरोपियों ने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया।