किसान से लूटे बदमाशों ने 1 लाख 70 हजार रुपए, थम नहीं है इस चौकी क्षेत्र में लूट की वारदात | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जिले के थाना दिनारा के अंतर्गत आने वाली थनरा चौकी के समीप शुक्रवार की शाम एक किसान को तीन बाईक सवारो ने उसकी बाइक में टक्कर मारी जिससे वह नीचे गिर गया। उसके बाद बदमाशो ने उससे 1 लाख 70 हजार रूपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पीडित का अभी मामला दर्ज नही किया आवेदन पर से जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार भवंर सिंह पंचम सिंह निवासी दाबरभाट अपनी बाईक से दतिया जा रहा था, उसी दौरान एक बाईक पर सवार होकर 3 बदमाश आए और थनरा चौकी के पास ही उसकी बाईक में अपनी बाईक से टक्कर मार दी।

किसान उससे पहले संभल पाता बदमाशो ने उस पर रखे 1 लाख 70 हजार रू लूटकर फरार हो गए। बताया जा रहा हैं कि किसान उक्त रकम के साथ दतिया जा रहा था उसे उपनी टैक्टर की किस्त जमा करनी थी। इससे पूर्व थनरा चौकी के समीप कई वारदाते घटित हुई।

एक व्यापारी को गोली मारकर लूट की वारदात दिया था,तो वही एक किसान के साथ 65000 रूपए की लूट की घटना भी इसी चौकी के अंतर्गत हुई थी। चौकी और थाना के स्टाप द्धारा पर्याप्त पेट्रोलिंग और मुखबिर तंत्र के निष्क्रिय होने के कारण उक्त घटनाओ में इजाफा हुआ है।

पुलिस मान रही है इस घटना को संदिग्ध
बताया जा रहा है कि उकत किसान से पूछताछ की पैसे कहा से लाए ओर कहा लेकर जा रहे थे तो किसान ने बताया कि वहां अपने गेंहू बेचकर पेंमेंट दतिया के व्यापारी से लेकर आया हैं, उक्त व्यापारी ने कहा है कि ऐसी कोई रकम मैने किसी किसान को नही दी है। पीडित ने पुलिस को यह भी बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश काली बाईक से झांसी की ओर भागे हैं,पुलिस अब सीसीटव्ही की रिर्काडिंग खंगाल रही हैं।