BADARWAS मेें डकैती: 9 डकैत सीसीटीवी में कैद, बुजुर्ग को बंधक बनाकर लूटा | SHIVPURI NEWS

बदरवास। आज की सबसे बडी खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बदरवास कस्बे में ही स्टेट बैंक के पास एक घर को निशाना बनाकर लुटेरों ने घर में रखे नगदी सहित 30 लाख रूपए का माल पार कर दिया। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने पास में लगा सीसीटीव्ही खंगाला। जिसमें उक्त आरोपी कैद हो गए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार क्रष्णपाल पुत्र सुखलाल शर्मा उम्र 60 साल का बदरवास में एसबीआई बैंक के पास अपने घर में सो रहे थे। उनका बेटा विजय शर्मा पत्रकार अपनी पत्नि के साथ एक कमरे में सो रहा था। तभी रात्रि में लगभग 2 बजे 9 हथियारबंद बदमाश घर की कुंदी को ड्रिल मशीन से तोडकर घर में अंदर दाखिल हुए। उसके बाद उक्त बदमाशों ने घर के मालिक क्रष्णपाल शर्मा को मारपीट कर बंधक बनाकर घर में डाल दिया। 

उसके बाद बदमाशों ने कमरे में सो रहे पत्रकार विजय शर्मा और उसकी पत्नि को बाहर से कुंदी लगाकर बंद कर दिया। उसके बाद बडे इत्मिनान के साथ घर में रखे सोने चांदी के जेबर सहित लगभग 30 लाख रूपए का माल पार कर दिया। 

बताया गया है उक्त व्यापारी पर बदरवास कस्बे में ही व्याज का काम था। जिसमें वह रकम गिरवी रखकर व्याज पर पैसे देता था। जिसके चलते व्यापारी पर गिरवी रखी रकम सहित दोनों बहुओं की पूरे जेबरात सहित लगभग 30 लाख का माल पार कर ले गए। उक्त बदमाश शहर के लगे लगभग 5 सीसीटीव्ही कैमरों में कैद हुए है। 

उक्त बारदात शहर में पुलिस के गाल पर तमाचा जैसी है। बदरवास पुलिस इन दिनों रेत के ट्रेक्टरों से बसूली करने में व्यस्त है और बदमाशों ने उक्त बारदात को अंजाम दे दिया। ऐसा नहीं है कि यह पहली घटना है।