SHIVPURI NEWS - रास्ते को लेकर विवाद, परिवार के मार मारकर किया मरणासन्न,फोडे सिर अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar

करैरा। खबर शिवपुरी जिले के ग्राम वीलपुर सलाईया थाना अमोला से हैं जहां आज एक परिवार के साथ उसके ही परिवार ने मारपीट कर दी। बताया जा रहा हैं कि विवाद रास्ते से शुरू होकर मारपीट तक पहुंच गया। यह लोग 6 महीने से परिवार को परेशान करते आ रहे हैं आज मूंगफली भरने के लिए ट्रैक्टर से आये युवक पर बार कर दिया। बचाने आई पत्नी और मा सहित भाभी पर भी लाठियों की बरसात कर दी। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनका उपचार जारी हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम वीलपुर सलाईया के पास थाना अमोला के रहने वाले रामकेश गुर्जर ने पत्नी सिंहराम उम्र 33 साल ने बताया कि आज सुबह 8 बजे मेरा पति सिंह राम ट्रेक्टर-ट्रॉली लेकर मूंगफली की फसल को लेने घर आया था, इतने में निरनसिंह गुर्जर का बेटा लखनसिंह, जीतू गुर्जर, चरण सिंह को बेटा राजेन्द्र गुर्जर इन लोगों ने मेरे ट्रेक्टर के आगे अपना ट्रेक्टर अड़ा दिया।

फिर मैंने उनसे कहा कि तुमने यह ट्रेक्टर क्यों लगा दिया। इसी बात को लेकर इन लोगों ने विवाद शुरू कर दिया और विवाद इतना बढ़ गया कि इन लोगों ने मेरे पति पर लाठी-डंडो से वार कर दिया। बीच बचाव में मैं अपने पति को बचाने गई तो उन लोगों ने मेरे सिर में एक डंडा मार दिया। जिससे मेरा सिर पूरा सिर फट गया। तथा मेरी सास की छाती में इंट फेंक कर मारी, इसके साथ ही मेरी जेठानी पर भी इन लोगों ने बार किया।

जिसके बाद यह लोगों हमारी मारपीट कर के फरार हो गये, मैं और मेरा परिवार वहीं पर पड़ा रहा उसके बाद हमें एम्बूलेंस के द्वारा जिला शिवपुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेरे सिर में गंभीर चोट आई हैं और मेरे सिर में 8 टांके आये व मेरे घुटने में भी काफी चोट आई हैं। तथा मेरे पति की दो उंगलियां फैक्चर हैं मेरी जेठानी के यहां भी चोट आई हैं इसके साथ ही मेरी सास की छाती में इंट लगने से अंदरूनी चोट आई हैं।

बताया जा रहा हैं कि यह लोग महिला के परिवार वाले ही हैं यह लोग पिछले 6 महीनों से हमारा रास्ता रोक रहे हैं। कहते हैं कि तुम यहां से नहीं निकलोगे, ऐसे करके यह लोग हमारे पूरे परिवार को प्रताड़ित कर रहे हैं। तथा हमें धमकी देते हैं कि अगर तुम लोगों ने हम पर एफआईआर करवाई तो हम तुम लोगों को जान से मार देंगे।
 
G-W2F7VGPV5M