SHIVPURI NEWS - लोडिंग वाहन में पीछे से मारी ट्रक ने टक्कर-ड्राइवर का सिर फटा, पति-पत्नी-मां घायल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां आज दो एक्सीडेंट के मामले सामने आये हैं पहला मामला लोडिंग वाहन में ट्रक ने पीछे से मार दी टक्कर, जिससे लोडिंग वाहन में मौजूद वाहन चालक और हेल्पर घायल हो गये, दूसरा मामला पति-पत्नी और मां किसी काम से शिवपुरी के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गये। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम परीछा पोहरी के रहने वाले अशोक कुशवाह पुत्र उम्मेदी कुशवाह उम्र 28 साले ने बताया कि मैं और मेरा साथी जीतू कुशवाह निवासी परिच्छा उम्र 17 कल रात 7 बजे लोडिंग वाहन को लेकर शिवपुरी निकले थे, तभी आज दोपहर 2 बजे अपने गांव परिच्छा वापस लौटते समय शिवपुरी फोरलेन पर पीछे से ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। 

जिससे हम लोग वहीं पर गंभीर घायल हो गये। मेरे यहां सिर में चोट आई हैं और मेरे साथी जीतू के यहां शरीर में चोटें आई हैं तभी वहां मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से हमें शिवपुरी जिला अस्पताल पहुंचाया जहां हमारा उपचार जारी हैं।

दूसरा मामला
निवासी माधव नगर कॉलोनी शिवपुरी के रहने वाला गजन लाल कुशवाह उम्र 45 साल ने बताया कि आज मैं अपनी पत्नी लीला कुशवाह और मेरी मां कोलारस से शिवपुरी अपने घर वापस आ रहे थे तभी रास्ते में बड़ोदी पर मेरी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी गिर गई, जिससे मेरी पत्नी के यहां घुटने चोट आई हैं और पैर में 8 टांके आए हैं इसके साथ ही मेरे हाथ में चोट आई हैं। साथ ही मेरी मां के यहां भी मामूली चोटें आई हैं। तभी टैक्सी से हमें जिला अस्पताल में लेकर आये और भर्ती कराया गया, जहां हमारा उपचार जारी हैं। 
G-W2F7VGPV5M