SHIVPURI NEWS - चाची मां के साथ भतीजों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर जेठ ने मिलकर की मारपीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक विधवा महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे पति की मौत हो चुकी हैं और पति की मौत के बाद मेरा जेठ और उसके बेटे मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं साथ ही मेरे बच्चों को भी टॉर्चर कर रहे हैं और भतीजे मेरे साथ छेड़छाड़ करते हें। मैंने इसकी शिकायत करने के लिए थाने पहुंची जहां मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम गुरावल गांव थाना सुभाषपुरा की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि मेरे पति की मौत हो चुकी हैं और पति की मौत के बाद मेरे भतीजे लाखन धाकड़ ओर सूरज धाकड़ और मेरा जेठ मुझे बहुत परेशान करता हैं मैं अपने हिस्से की जमीन की अगर उनसे बात करती हूं तो वह मुझसे गालियां देते हैं और खरी खोटी सुनाते हैं।

वहीं 1 जून 2024 को मेरे भतीजों ने मेरे साथ बदनीयती पूर्वक छेड़खानी के साथ मारपीट की, इसी दौरान भतीजों के साथ जेठ ने भी मेरे साथ मारपीट की हैं। इसी दौरान मुझे बचाने आए मेरे भाई नीलेश धाकड़ के साथ भी तीनों लोगों ने बड़ी बेरहमी के साथ मारपीट की गई।

महिला ने बताया कि घटना की रिपोर्ट पुलिस थाना सुभाषपुरा में दर्ज कराई गई लेकिन पुलिस ने कहे अनुसार रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस ने मामले में एनसीआर दर्ज कर उसे थाने से चलता कर दिया। पीड़िता ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन
देकर एसपी से मामले में आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज किए जाने की गुहार लगाई है।
G-W2F7VGPV5M