SHIVPURI NEWS - जमीन के सीमांकन को लेकर बैराड के ट्रक मालिक ने भैया होटल पर जहर पी लिया

Bhopal Samachar

बैराड। बैराड़ के गोबरा निवासी 50 साल के ट्रक मालिक ने शिवपुरी के नजदीक भैया होटल पर 17 जून को जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। इलाज के दौरान जीएमसी हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। दरअसल जमीन का सीमांकन होने से दुखी होकर रघुवीर धाकड़ ने आत्महत्या की है। पुलिस ने चचेरे भाई व उसके सहयोगी पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बैराड़ के गोबरा निवासी रघुवीर उम्र 50 साल  पुत्र लालाराम धाकड़ ने शिवपुरी के नजदीक फोरलेन हाइवे किनारे स्थित भैया होटल पर 17 जून की रात 10 बजे जहर खा लिया। देहात थाना पुलिस ने इलाज के लिए जीएमसी हॉस्पिटल शिवपुरी भर्ती कराया है। इलाज के दौरान 18 जून की शाम रघुवीर धाकड़ की मौत हो गई।

पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि रघुवीर धाकड़ के पिता सहित तीन भाई हैं। एक चाचा की कोई संतान नहीं होने पर 11 बीघा जमीन मृतक रघुवीर के नाम कर दी थी। लेकिन दूसरे चाचा के बेटे (चचेरे भाई) खैरू धाकड़ ने जमीन को लेकर कोर्ट में याचिका दायर कर दी थी। उसी को लेकर जमीन का 17 जून को सीमांकन भी हुआ था। इसी बात से दुःखी होकर रघुवीर धाकड़ ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

होटल पर रुके और जहर पी लिया

पुलिस को राम भरत उर्फ बंटी धाकड उम्र 36 साल पुत्र श्री हजारी धाकड़ निवासी ग्राम विलुपुरा बताया कि 13 जून को ममेरे भाई  रघुवीर धाकड़ के संग उसके ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीसी 2089 में माल भरकर शिवपुरी से फरीदाबाद गया था। माल खाली करके 17 जून को शिवपुरी लौटे और फिर से माल लोड कर महाराष्ट्र जा रहे थे। इसी दौरान रघुवीर ने भैया होटल पर जहरीली वस्तु खा ली जिससे उनकी मौत हो गई।