SHIVPURI NEWS - बस की चपेट में दिव्यांग, बस का पीछा कर ड्रायवर के साथ मारपीट-शीशे फोडे

Bhopal Samachar

दिनारा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के  दिनारा थाना की सीमा में लगने वाले दिनारा RTO बैरियर से मिल रही है।बस की चेपट में आने से दिव्यांग घायल हो गया बाइक सवार लोगों के द्वारा ड्रायवर को पकड़कर मारपीट कर डाली। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बस क्रमांक MP33P0975 चंदेरी से झांसी की ओर जा रही थी।बस को ड्रायवर सुशांत कुमार निवासी महुरानीपुर उप्र चला रहा था।  बस खाली थी कोई सवारी मौजूद नहीं थी। बस दवरा ग्राम से होकर गुजरी तो इस दौरान बद्री प्रसाद यादव दिव्यांग अपनी ट्राई साइकिल पर सवार होकर जा रहा था।

बस की चेपट में ट्राइ साइकिल आ गई और दिव्यांग ब्रदीप्रसाद घायल हो गया। बस चालक बस को लेकर मौके से फरार हो गया उसका पीछे युवकों ने बाइक से किया बस को दिनारा आरटीओ बैरियर पर रोककर ड्राइवर की बुरी तरह से मारपीट कर दी ड्रायवर के साथ मारपीट उस समय घटनास्थल पर पुलिस मौजूद थी। अज्ञात लोगों ने बस पर भी हमला कर और उसके शीशों फोड़ दिए इसी दौरान ड्राइवर से 15 हजार रुपये भी छीन लिए गए।

इनका कहना
सूचना मिलते ही बस को जप्त कर लिया गया है। अभी तक दोनों पक्षों की ओर से लिखित में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। संतोष भार्गव थाना प्रभारी दिनारा 
 
G-W2F7VGPV5M