SHIVPURI NEWS - अरमान खान ने पहले शिवानी को किडनैप किया फिर उसके पिता को पीटा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। सिटी कोतवाली सीमा में स्थित नवाब साहब रोड पर रहने वाली एक युवती का अपहरण अरमान ने कर लिया,जब युवती उसके चंगुल से छूटकर आ गई तो अपहरण कर्ता अरमान खान ने युवती के घर में घुसकर युवती के पिता की मारपीट कर दी,पुलिस ने युवती की फरियाद पर अरमान के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। सिटी कोतवाली पुलिस ने अरमान को शुक्रवार को कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया था। वही बताया जा रहा है कि अरमान पर इससे पूर्व कोलारस से एक नाबालिग का अपहरण किया था।

जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पूर्व सिटी कोतवाली सीमा में फतेहपुर नवाब साहब रोड क्षेत्र में रहने वाली शिवानी को अपने प्यार के जाल में फसा कर अरमान भगा ले गया।अरमान के मंसूबों को भांप कर बीते रोज युवती उसके चंगुल से छूट कर अपने घर वापस लौट आई।

गुरुवार रात करीब 9:30 बजे अरमान युवती के घर पहुंचा और पिता मातादीन पुत्र हजारी लाल जोशी उम्र 58 वर्ष के साथ लोहे की रॉड से मारपीट कर दी। मातादीन का कहना था कि बेटा विवेक व भतीजा हेमंत बचाने आया तो उन दोनों को भी मारा और धमकी देकर गया कि शिवानी को मिलने से रोका तो जान से खत्म कर दूंगा।

एक वर्ष पूर्व भी किया था एक अन्य युवती का अपहरण

अरमान खान पर पिछले वर्ष भी कोलारस थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की का अपहरण का मुकदमा लिखा गया था। गिरफ्तारी के लिए इनाम के साथ जगह जगह पर्चे भी चिपकवाए थे। विहिप के जिला मंत्री विनोद पुरी गोस्वामी ने आरोप लगाया कि शहर में इस तरह का गिरोह काम कर रहा है। अरमान खान निर्धारित टारगेट के साथ हिन्दू लड़कियों को प्यार के जाल में फंसा कर उनका अपहरण करता है। हाल ही में देहात थाना क्षेत्र में जिस युवती ने कुएं में कूद कर आत्महत्या की थी वह भी इसी तरह के गिरोह के कारण की गई।
G-W2F7VGPV5M