SHIVPURI NEWS - बैराड़ में 17 साल की नाबालिग का बलात्कार, वीडियो बनाकर किया वायरल, मामला दर्ज

Bhopal Samachar

बैराड। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना सीमा में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग का बलात्कार करने और उसका वीडियो शूट कर वायरल करने वालो 2 युवको के खिलाफ नाबालिग की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि यह बलात्कार 2 माह पूर्व हुआ था लेकिन इस बलात्कार का वीडियो वायरल होने के बाद नाबालिग थाने पहुंच गई।

जानकारी मुताबिक बैराड़ थाना क्षेत्र में एक 17 साल की नाबालिग किशोरी अपने माता-पिता के साथ बैराड़ थाना पहुंची थी। जहां किशोरी ने बताया कि 23 अप्रैल 2024 को वह अपने खेत पर भूसा भरने जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही सोनू ने अकेला पाकर जबरन नदी के पुल के नीचे ले जाकर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था।

इसी दौरान दुष्कर्म का वीडियो एक अज्ञात युवक ने बना लिया था और मौके से फरार हो गया था। दुष्कर्म के बाद सोनू ने भी जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद बदनामी के चलते अपने साथ हुई घटित घटना को किसी को नहीं बताई थी। हालांकि, कुछ दिनों बाद उसके साथ हुए दुष्कर्म का वीडियो ऐंचवाडा गवा के रहने वाले कीरत कोली ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। बैराड़ थाना आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित वीडियो बनाने वाले आईटी एक्ट की धारा में मामला दर्ज किया है।
G-W2F7VGPV5M