SHIVPURI NEWS - ​बेटे की संदिग्ध मौत के बाद पिता ने वायरल कर दिए सस्पेक्ट महिला के अश्लील फोटो

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के जिला अस्पताल में बीते रोज खनियाधाना के युवक की संदिग्ध मौत हो गई थी। युवक दो दिन से घर से लापता था। युवक अपने साढू के यहां घर से निकला था लेकिन वहां नहीं पहुंचा,वह एक महिला के घर पहुंच गया था। युवक की तबीयत खराब होने पर महिला ने ही उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था। पिता ने बेटे की मौत पर महिला पर संदेह किया था,आज मृतक के पिता ने मीडिया से बातचीत करते हुए महिला के अश्लील फोटो वायरल करते हुए कहा कि उक्त महिला जो मेरे बेटे को मुंह बोला भाई बता रही थी उसके अश्लील फोटो मेरे बेटे के मोबाइल में मिले है।

मृतक के पिता पिता बद्री प्रसाद सेन ने बताया कि मुंह बोली बहन के बेटे के मोबाइल में आपत्तिजनक फोटो भी मिले हैं इसलिए उसे संदेह है कि महिला ने उसे जहर खिलाकर मौत के घाट उतारा है. आपत्तिजनक फोटो मिलने से प्रतीत होता है कि एक तरफ वह उसे मुंह बोला भाई बता रही है और दूसरी और बेटे के मोबाइल में अश्लील फोटो मिलना एक संदेह वाली बात है. मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है.

यह था मामला
खनियाधाना कस्बे का रहने वाला 40 वर्षीय धर्मेंद्र सेन दो दिन पहले अपने घर से ममरौनी के रहने वाले साडू के यहां जवारे के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कह कर निकला था। लेकिन वह ममरौनी गांव नहीं पहुंचा। इधर सिरसौद थाना क्षेत्र के बागोदा गांव की रहने वाली गीता जाटव ने बताया कि वह धर्मेंद्र सेन की रिश्ते में मुंहबोली बहन लगती है।

धमेंद्र उसके घर आया हुआ था। वे दोनों गुरूवार की शाम गांव में आयोजित शादी समारोह में खाना खाने गए हुए थे। इसके बाद धर्मेंद्र की तबियत बिगड़ने लगी थी। गुरुवार की देर शाम धर्मेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां रात में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पिता ने मुंहबोली बहन को पहचानने से किया इंकार

धर्मेंद्र के पिता बद्री प्रसाद सेन ने बताया कि जो महिला गीता जाटव अपने आप को धर्मेंद्र को बहन बता रही है। वह और उसका परिवार का कोई भी सदस्य उसे नहीं पहचानता है। आज गीता कोली ने सुबह किसी अन्य व्यक्ति से फोन लगाकर धर्मेंद्र की मौत की सूचना दी थी। तब उन्हें पता लगा कि धर्मेंद्र दो दिनों से गीता नाम की किसी महिला के घर था। धर्मेंद्र के पिता बद्री प्रसाद सेन ने बेटे की हत्या की आशंका जाहिर की है।
G-W2F7VGPV5M