फेसबुक पर पोस्ट,यह नौकरी का झांसा देकर पैसे खा जाता है,फ्रेंड ​की शिकायत - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक व्यक्ति शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरे फेसबुक फ्रेन्ड ने खुदकी आईडी से मेरे खिलाफ पोस्ट डालकर मुझे बदनाम करने की कोशिश की, बताया जा रहा है कि युवक का वह सिर्फ एक फेसबुक फ्रेन्ड ही था, वह युवक से पैसे हड़पने की फिराक में हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी विनायक नगर रेल्वे काँसिंग के पास रहने वाले अवधेश वर्मा पुत्र सुरेश चंद्र वर्मा ने बताया कि 12 अप्रैल 2024 की सुबह लगभग 11 बजे की घटना है जब मैंने अपने मोबाइल को खोला और उसमें फेसबुक आईडी को खोला तो देखा कि उस पर कपिल धाकड़ जो कि मेरा फेसबुक फ्रेंड है उसने अपनी आईडी पर मेरे खिलाफ कुछ पोस्ट लिखकर डाली है जो बहुत ही गलत है।

कपिल धाकड़ ने लिखा था कि कृपया करके कोई इसको पैसे ना दे यह बहुत लोगों के पैसे खा चुका हैं। और इसके साथ ही उसने लिखा था कि इसका नाम अवधेश धाकड़ पुत्र सुरेश धाकड़ ग्राम वगवासा है ये नौकरी   का झांसा देकर पैसे वसूलता हैं कृपया करके कोई इसको पैसे ना दें यह मेरे भी पैसे खा चुका हैं। इस प्रकार की पोस्ट लिखकर वह मुझे बदनाम करना चाहता हैं और अपमान जनक है।

साथ ही मेरी फेसबुक आईडी पर मेरे रिश्तेदार, परिवार वाले, दोस्त सभी जुड़े हैं जो कि इस प्रकार की पोस्ट देखकर मेरे बारे में क्या सोचेंगे। बताया जा रहा है कि कपिल धाकड़ ने अवधेश से पहले भी पैसे की मांग की थी जब अवधेश ने उसे पैसे देने से मना किया तो उसने अवदेश को जान से मारने की धमकी दी। 
G-W2F7VGPV5M