SHIVPURI NEWS - सिंधिया की बूथ समिति कार्यकर्ताओ की मीटिंग में बिल्कुल ठीक हरिओम वाला वीडियो वायरल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी-गुना लोकसभा सीट पर कांग्रेस भाजपा से प्रचार में काफी पीछे दिखाई दे रही है। भाजपा संगठन अपने स्तर पर तो काम कर ही रहा है वही गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपनी सारी ऊर्जा चुनाव प्रचार में लगा दी है। इस समय सिंधिया बदले बदले से नजर आ रहे है,जो भी कार्यकर्ता उनसे मिल रहा है वह पूरे जोश मे आ जाता है,बीते रोज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोलारस विधानसभा पहुंचे और उन्होंने कोलारस विधानसभा के 3 मंडल कोलारस,खरई और लुकवासा की 150 पोलिंग बूथ के 3 हजार सदस्यों के साथ बैठक कर उनको संबोधित किया,इस सबोधन में बिल्कुल ठीक हरिओम वाली वीडियो सोशल पर वायरल हो रही है,चलिए पहले मूल खबर की ओर चलते है।

इस कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने अंदाज में मिलकर और 3 हजार कार्यकर्ताओ के साथ फोटो खीचाकर उनमे जोश पैदा कर दिया। 3 हजार कार्यकर्ताओ के साथ फोटो अपने आप में रिकॉर्ड बनता दिख रहा है। कार्यकर्ताओं से बात करते हुए उन्होंने सभी को 7 प्रमुख बिंदुओं पर काम करने का निर्देश दिया। उन्होंने बोला की लाभार्थियों से जुड़ना है, अपने अंदर जीत की भूख पैदा करनी है, हर बूथ पर 370 वोट की बढ़ोतरी लानी है और मतदाताओं से मजबूत संबंध बनाना है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि "विधानसभा चुनाव में आप सब ने बहुत मेहनत की है पर वो कहते है न की 'ये तो बस अंगड़ाई है, असली लड़ाई अभी बाकी है।' इसलिए आपको अपनी मेहनत को बनाए रखिए और मोदी जी के हाथों को मजबूत करिए।"

अपने संबोधन में जहां उन्होंने एक तरफ मोदी सरकार की प्रमुख उपलब्धियों के बारे में बात की वहीं कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, "कांग्रेस आज रामलीला मैदान में रैली कर रही है, पर यही कांग्रेस राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान नहीं गई। कांग्रेस के एक सदस्य के नाम में भी "सीता राम" है पर वो भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुए। इसीलिए यह सत्य की असत्य के विजय की और धर्म की अधर्म पर जीत की लड़ाई है, जिसे हमें हर हाल में जीतना है।"

अपने वार को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि "कांग्रेस का नारा था "रोटी कपड़ा और मकान" पर इसका असली मतलब था "रोटी, कपड़ा और मकान = सारा धन अपने नाम"। जहां एक तरफ उनके संबोधन को सभी कार्यकर्ताओं ने दिल लगाकर सुना वहीं सभी कार्यकर्ताओं की खुशी दोगुनी हो गई जब मंत्री सिंधिया स्वयं करीब तीन हजार कार्यकर्ताओं से मिले और हर एक पोलिंग बूथ के साथ फोटो खींचा उन्होंने एक खास रिकॉर्ड बनाया।

क्या है सिंधिया का ठीक हरिओम

जब कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए सिंधिया कहा रहे थे कि मोदी जी की गारंटी वाली योजना  है उससे पहले सिंधिया निष्ठ भारतीय जनता पार्टी के लुकवासा के हरिओम रघुवंशी ने,उससे पहले ही बोल दिया किसान सम्मान निधि योजना, सिंधिया ने पलटते हुए हरिओम के कंधे पर हाथ रखते हुए कहा बिल्कुल ठीक हरिओम यह कुछ सेकेंड वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 
G-W2F7VGPV5M