SHIVPURI NEWS - पचावली गांव से ट्रैक्टर चोरी, मालिक ने सुराग जोडते हुए ट्रैक्टर सहित चोर को पकड़ लिया

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग में रन्नौद थाना सीमा में रहने वाले एक किसान का ट्रैक्टर चोरी हो गया था। किसान ने अपने सूत्रों से ट्रैक्टर का सुराग लगाते हुए ट्रैक्टर सहित चोर को पकड़ लिया। पकड़ा गया आरोपी शातिर चोर है और चोरी के कई मामले दर्ज है।

जानकारी के मुताबिक़ रन्नौद थाना क्षेत्र के बीजरी गांव का रहने बाला सुनील दांगी अपनी गेंहू की फसल बेचने के बाद देहरदा चौराहा के पास बने कमला वेयर हाउस में अपनी गेंहू की खेप को ट्रैक्टर-ट्रॉली से उतार कर वापस गांव लौट रहा था।

इस बीच वह रास्ते में पचावली गांव में रहने बाले अपने बहनोई नरेंद्र लोधी से मिलने के लिए रुक गया था। इसके बाद सुनील लोधी अपना ट्रैक्टर-ट्रॉली पचावली बस स्टैंड पर खड़ा कर अपने बहनेऊ के पास चला गया।

इसी दौरान एक चोर ट्रैक्टर-ट्रॉली के पास आता है। इसके बाद चोर ट्रैक्टर को डायरेक्ट स्टार्ट कर आगे बढ़ जाता हैं। जब सुनील लोधी वापस लौट कर आता है लेकिन उसे ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं मिलता है। जब सुनील ट्रैक्टर के बारे में पास के दुकानदारों से पूछताछ करता है। तब उसे एक दुकानदार द्वारा बताया जाता है, कि एक व्यक्ति आया था, जो ट्रैक्टर को स्टार्ट कर ले गया। ट्रैक्टर चोरी कर ले जाते का उसने कुछ सेकेंडों का वीडियो बना लिया था।

एक दुकानदार ने वीडियो देख चोर की पहचान करते हुए बताया कि उक्त चोर उसकी दुकान पर आया था। जो एक मोबाइल रखने की बात कर रहा था। उसने अपने आप को गागोनी गांव का बताया था। चोर की मिली जानकारी के आधार पर सुनील लोधी और उसका बहनेऊ नरेंद्र लोधी आगे बढे जहां उन्होंने पचावली गांव के पास पेट्रोल पंप पर भी पूछताछ की थी।

पता चला कि चोर इस पैट्रोलपंप से 1000 रूपये का डीजल डला करा ले गया है। इसके बाद जब दोनों गागोनी गांव पहुंचे जहां उन्हें ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ा मिल गया था। लेकिन चोर मौके से फरार हो चुका था। ट्रैक्टर चोरी की शिकायत सुनील लोधी ने रन्नौद थाने में पहुंचकर दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चोर लल्लो गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ग्वालियर का रहने वाला है। आरोपी पर कई मामले पूर्व से दर्ज हैं।
G-W2F7VGPV5M