SHIVPURI NEWS - अप्रिय घटना से चिंतित,बारातियों ने दुल्हन सहित परिजनों को अपने गांव ही बुलवा लिया,शादी संपन्न

Bhopal Samachar

शिवपुरी।  सोमवार की रात 10 से 11 बजे के बीच बदरवास के रेलवे ट्रैक पर शिवम (19) पुत्र दिलीप वाल्मीकि निवासी चंदौरिया हाल निवास छात्रावास की लाश मिली थी। शिवम के परिजनों ने शिवम की हत्या का शक जताते हुए पड़ोस में निवास करने वाले एक परिवार पर हत्या के आरोप लगा दिए। शिवम की हत्या का आरोप जिस परिवार पर लगाए जा रहे थे उस परिवार की बिटिया की शादी मंगलवार को थी। मोहल्ले में माहौल तनावपूर्ण था,इस कारण लड़के वाले भी चिंतित थे कि अगर बदरवास में बारात जाती है तो कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है।

विजय वाल्मीकि निवासी इंदिरा कॉलोनी सिरसौद थाना अमोला की बदरवास नगर से शादी तय हो गई।दूल्है के परिजन इस बात को लेकर चिंतित थे कि मातम वाले मोहल्ले में बारात जाएगी,तो कोई भी अप्रिय स्थिति बन सकती है। सिरसौद के रहने वाले वर पक्ष के लोगो ने जब सिरसौद के सरपंच अतर सिंह लोधी को इस पूरे मामले से अवगत कराया। सरपंच ने बदरवास पुलिस से संपर्क किया तो सलाह दी गई कि यहां कुछ भी हो सकता है। किसी अनहोनी की आशंका के चलते बारात ले जाने की रणनीति स्थगित कर दी। सरपंच अतर सिंह ने दो गाड़ियों से दुल्हन व उसके परिजन को सिरसौद बुलवा लिया।

सरपंच की मदद से मंगलवार की रात एक शिव मंदिर में रस्में पूरी कराकर शादी सम्पन्न करा दी। इधर बदरवास थाना पुलिस बारात नहीं आने या शादी की जानकारी से इनकार कर रही है। हालांकि ट्रैक पर मिली युवक शिवम वाल्मीकि की लाश के मामले में मर्ग कायम कर जांच की बात कह रही है। युवक के परिजन हत्या कर लाश ट्रैक पर फेंकने की बात कह रहे हैं।

पीएम रिपोर्ट और पुलिस विवेचना के बाद ही असली कहानी सामने आ सकेगी। उधर पुलिस सूत्रों का कहना है कि हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं। वहीं इस शादी को लेकर क्षेत्र में खासी चर्चा हो रही है। वहीं क्षेत्र में युवक की मौत को लेकर आक्रोश भी है।
G-W2F7VGPV5M