GUNA के संजय को गाडी में ही गोली मारी थी, कार में खून मिला, अब कैमरे की पड़ताल शुरू - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar

बदरवास। जिले के बदरवास थाना अंतर्गत हाईवे पर ग्राम अटलपुर के पास बरखेड़ा ओवरब्रिज पर आर्किटेक्ट व प्रॉपर्टी कारोबारी संजय कुशवाह की दो पूर्व लाश मिली थी,और उसकी कार लापता थी। पुलिस ने मृतक की कार को ग्राम बामौर के जंगल से बरामद कर ली।

मृतक की कार में मिले खून के धब्बों को देखकर लग रहा है कि हत्यारों ने संजय को उसकी गाड़ी में ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक की गाड़ी में लगे खून के धब्बों को मिटाने का भी हत्यारों ने प्रयास किया, बावजूद इसके फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को कुछ खून के धब्बे सैंपल के रूप में मिल गए। पुलिस इस मामले में सभी दृष्टिकोण से जांच में जुटी हुई है।

जिसकी साइट देखने गए, उनसे हुआ विवाद

संजय कुशवाह की हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि संजय बदरवास में जिस साइट को देखने गया था, वहां उनका किसी से मुंह वाद हुआ। हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। वहीं, मृतक का अपने गांव में भी पुराना जमीनी विवाद चल रहा था। इन लोगों पर भी परिजन संदेह जता रहे हैं। गांव में हुए झगड़े के बाद ही संजय ने अपने गांव की टैंट व डीजे की दुकान पर सुरक्षा के लिए लिहाज से सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे।

कॉल डिटेल व फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

गुना के आर्किटेक्ट एवं जमीन कारोबारी संजय कुशवाहा की हत्या के मामले को ट्रेस करने के लिए बदरवास पुलिस, साइबर सेल के माध्यम से मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल एवं गुना से लेकर पूरनखेड़ी टोल तक हाईवे पर जहां-जहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, उनकी रिकॉर्डिंग एकत्रित कर जांच में जुटी हुई है।

बोले एसडीओपी: हत्या कहीं और करके लाश यहां फेंकी

आरोपियों द्वारा हत्या कहीं और की है और सब बदरवास थाना क्षेत्र में फेंका गया है। मृतक की गाड़ी भी हमारे थाना क्षेत्र के ग्राम बामोर से बरामद की गई है, जिसमें खून कुछ जगह पड़ा हुआ मिला है। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने सैंपल लिए हैं, जल्द ही हत्या का खुलासा करेंगे। ✒ विजय यादव, एसडीओपी कोलारस
G-W2F7VGPV5M