SHIVPURI NEWS - भाजपा नेता धैर्यवर्धन, केन्द्रीय मंत्री सिंधिया से रेल विकास का मांग पत्र प्रस्तुत करेंगे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के पूर्व प्रवक्ता एवं पश्चिम मध्य रेल की जोनल कमेटी के मेंबर धैर्यवर्धन ने आज शिवपुरी पोहरी रेलवे क्रॉसिंग मार्ग पर केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा ओवर ब्रिज  के भूमि पूजन कार्यक्रम का  स्वागत करते हुए जनहित में उठाया गया एक बड़ा कदम निरूपित किया है ।  

भाजपा के वरिष्ठ नेता धैर्यवर्धन ने कहा कि वे भी सिंधिया जी से शिवपुरी रेल मार्ग के विकास का मांगपत्र प्रस्तुत करेंगे। रेल क्रमांक 01883 एवं 01884 ग्वालियर बीना एक्सप्रेस में शिवपुरी से ग्वालियर जाने वाले यात्रियों के किराए को लेकर जबरदस्त विसंगति है । इस ट्रेन से ग्वालियर से शिवपुरी आने पर 30 रुपए लगते हैं जबकि शिवपुरी से ग्वालियर जाने पर बतौर किराया 60 रुपए का भुगतान करना पड़ता है। इसी प्रकार उदना बनारस रेलगाड़ी में भी जनरल कोच लगाए जाने की नितांत आवश्यकता है।

भाजपा नेता धैर्यवर्धन ने कहा की ओखा नाहरलागुन रेल जो कि द्वारका से अरुणाचल प्रदेश तक शिवपुरी होकर आवागमन करती थी यात्रियों के अभाव में उसको बंद कर दिया गया है उसे भी नियमित किए जाने हेतु निवेदन करेंगे।

सिंधिया जी से मिलकर भाजपा नेता धैर्यवर्धन पश्चिम मध्य रेल की संभावित कोटा डिब्रूगढ़ ट्रेन एवं दक्षिण भारत के लिए  भी शिवपुरी से ग्वालियर इटावा चलाने हेतु मांग करेंगे। भाजपा नेता धैर्यवर्धन ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री और कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के शिवपुरी गुना से प्रत्याशी बनने से शिवपुरी जिला में रेलवे नई इबारत लिखेगा। 
G-W2F7VGPV5M