SHIVPURI NEWS - मेट्रो सिटी जैसे फीचर उतारे है नवनिर्मित नगर बरसाना में, पढिए पूरी खबर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में नवनिर्मित कॉलोनी बरसाना नगर में मेट्रो सिटी जैसी सुविधाएं दी जा रही है इस कारण बरसाना नगर शिवपुरी शहर के लोगो की पहली पसंद बन रहा है। बरसाना नगर में टीएनसीपी और रेरा से अप्रूवल होने  के कारण इसमें प्लॉट खरीद रहे लोगों को होम लोन में भी परेशानी नहीं होगी।

शिवपुरी में बस रही बरसाना नगर में 15 फीचर दिए जा रहे है जो अभी तक शहर की किसी भी कॉलोनी में डबलब नहीं है। बरसाना में सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे से कवर्ड किया जा रहा है। मॉर्निंग और इबनिंग वॉक करने वाले लोगों के लिए जॉगिंग ट्रैक बनाया जा रहा है जिसमें बरसाना नगर में रहने वाले रहवासी आसानी से वॉक कर सके।

बरसाना में अपने सपनो का मकान बनाने वाले निवासियों के लिए स्विमिंग पुल का निर्माण किया जा रहा है। वही रात में पर्याप्त रोशनी के लिए स्ट्रीट लाइट लगाई जा रही है,एक भव्य मंदिर के निर्माण के लिए भी स्थान छोडा जा रहा है जिससे आने वाले भविष्य में एक भव्य मंदिर का निर्माण किया जा रहा है।

अगर बरसाना के मैन रोड की बात करे तो इस नगर में में 80 फुट की मैन सड़क सीसी की बिछाई जा रही है,वही रॉयल गार्डन भी बनाया जा रहा है। नमो नगर के पीछे और केटीएम कॉलेज के पास पुराने बाईपास रोड पर डबलब यह नगर शिवपुरी का सबसे विकसित नगर होगा। इस नगर में सभी साइज के प्लाट उपलब्ध है।
G-W2F7VGPV5M