SHIVPURI NEWS - पुलिस अधीक्षक अमन सिंह पहुंचे अचानक रात में जिलों के थानों में,पढ़िए क्या हुआ

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी पुलिस अधीक्षक की कमान संभालते ही एसपी अमन सिंह एक्शन मोड़ में नजर आ रहे है। इसी क्रम में एसपी रात्रि गश्त के दौरान थानों का औचक निरीक्षण करने जिले के अलग अलग थानों में पहुंचे जहां उनके द्वारा थानों के रिकॉर्ड चेक किए पुलिसकर्मियों के सामने आने वाली समस्याओं को भी जाना और उन पर विस्तृत चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए पुलिस

 शिवपुरी पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ बीती रात्रि जिले के सिरसौद थाना,पोहरी थाना,गोवर्धन थाना,गोपालपुर थाना,सुभाषपुरा थाना,सिटी कोतवाली और शहर के देहात थाने पहुंचकर थानों का निरीक्षण करते हुए थानों में साफ-सफाई का भी अवलोकन किया एसपी शिवपुरी अमन सिंह राठौर ने थाना प्रभारियों की मीटिंग लेते हुए विभिन्न मामले पर जानकारी ली। आगामी लोकसभा चुनावों,त्योहारों में शांति व्यवस्था बनाये रखने एवं अपराधों पर नियंत्रण के लिए पुलिस को गश्त तेज करने के निर्देश दिए।  

शिवपुरी पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने थानों की विभिन्न शाखाओं का बारीकी से निरीक्षण किया पुलिस थानों में जनसुनवाई डेस्क,आगंतुक कक्ष व महिला डेस्क,शस्त्रों का निरीक्षण किया।सभी थाना प्रभारियों को पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देशित किया गया है। रात्रि गश्त करने एवं लोकसभा चुनाव को मद्देनजर वाहन चेकिंग करने के ओदश दिए क्षेत्र अपराधों पर अंकुश लगाना माफियाओं,गुंडों, अपराधियों व फरार आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।  
G-W2F7VGPV5M