SHIVPURI NEWS - देव पतंग उड़ाते हुए गिरा छत से, शराबी बाइक सवार ने युवक को उड़ाया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां बीते दिनों एक 25 वर्षीय युवक होली समारोह में जा रहा था तभी दूसरे गांव का एक युवक शराब के नशे में धुत्त होकर आता हैं और युवक में जोरदार टक्कर मार देता हैं जिसके बाद युवक का पैर टूट गया। और सर में भी चोट आई हैं।

वहीं एक 13 वर्षीय बच्चा छत पर पतंग उड़ा रहा था, उसी समय उसका पैर फिसला और वह छत से नीचे जा गिरा। उसका भी एक पैर टूट गया हैं फिलहार दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनका उपचार जारी हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम शंकरपुर शिवपुरी के रहने वाले अविन्द जाटव पुत्र भंती जाटव ने बताया कि 25 मार्च को होली के दिन मेरा छोटा भाई गुड्डा जाटव घर से खेत पर होली खेलने के लिए जा रहा था, तभी रास्ते में पड़ोसी गांव का बल्लू जाटव शराब के नशे में धृत्त होकर बाइक से तेज रफ्तार में आया और गुड्डा में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि मेरे भाई के पैर की हड्डी टूटकर जाकर दूर पड़ी, जिसके बाद बल्लू वहां से भाग गया। और हम मेरे भाई को शिवपुरी जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार जारी हैं।

13 वर्षीय किशोर पतंग उड़ाते समय गिरा छत से, घायल

वहीं खुटेला गांव के सुरवाया के रहने वाले धनीराम आदिवासी ने बताया कि शुक्रवार की शाम को उसका नाती  देव आदिवासी उम्र 13 साल पतंग उड़ाते समय छत से पैर फिसल जाने के कारण नीचे गिर गया। और गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।
G-W2F7VGPV5M