SHIVPURI NEWS - पंचायत सचिव के यहां 4 लाख की चोरी, पुलिस ने कनवर्ड कर दी 49 हजार में: शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक पंचायत विभाग के पंचायत सचिव ने शिकायत की हैं कि मैं अपने गांव गाया हुआ था,उसी रात को मेरे पड़ोसी की छत से मेरे घर के गेट को तोड़कर, चोरों ने 4 लाख की चोरी को अंजाम दिया हैं। और जब मैं बदरवास थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा तो पुलिस ने 4 लाख रुपये की चोरी को 49 हजार की लिखकर रिपोर्ट दर्ज की हैं, और अभी तक चोरों का कुछ भी पता नहीं चल सका हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम नैनागिर हाल निवासी साईं सिटी कॉलोनी रिजोदी रोड़ बदरवास के रहने वाले राजेंद्र बारेला पुत्र नानसिह बारेला ने बताया कि मैं 21 फरवरी 2024 को अपने गांव नैनागिर पूजा पाठ करने के लिए गया था और तभी 21 तारीख की रात मेरे मकान की छत के ऊपर लगे गेट को तोड़कर घर के अंदर चोर घुस गये और कमरों के ताले तोड़कर कमरे में रखी अलमारी एवं वक्सा तोड़कर सोना, चांदी के जबर एवं नकदी 35 हजार रुपये , सोने के जेवर दो तोला, एवं चांदी के जेवर 4 किलो चोरी कर लिये।

प्रार्थी ने बताया कि मुझे शक अपने पडोस के रहने वाले बृजेश नामदेव, उसकी पत्नी प्रीति नामदेव, और कुलदीप, कुलदीप की पत्नी पूनम पर चोरी की आशंका हैं, क्योंकि चोर इनके घर की छत से हमारे घर की छत के गेट को तोड़कर घुसे हैं और कोई रास्ता तक नहीं हैं वहां से घुसने का, इसलिए मुझे इन लोगों पर की सक हैं।

तथा मैं 23 फरवरी को बदरवास थाना पुलिस ने रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा तो पुलिस ने मेरे कहे अनुसार रिपोर्ट दर्ज नहीं की, बल्कि उन्होंने अपने अनुसार ही रिपोर्ट दर्ज की हैं। और अभी तक चोरों का भी कुछ पता नहीं चल सका हैं।
G-W2F7VGPV5M