SHIVPURI NEWS - राजस्थान में बेचने के लिए 12 साल की बच्ची का अपहरण,पकडी गई महिला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले पतारा गांव से बीते 27 फरवरी को एक 12 साल की नाबालिग का अपहरण किया गया था। पुलिस ने इस अपहरण खोजबीन शुरू की तो ज्ञात हुआ कि नाबालिग का अपहरण उसी के पास के रहने वाली एक 38 वर्षीय महिला ने किया था वह उसे राजस्थान में बेचने के लिए ले जा रही है। पुलिस ने शिवपुरी बस स्टेंड से अपहरणकर्ता महिला को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग को सुरक्षित बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सुभाषपुरा थाना सीमा पतारा गांव में रहने वाली एक 12 साल की नाबालिग 27 फरवरी को गायब हो गई थी, परिजनों  ने अपने स्तर पर नाबालिग को तलाश किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। परिजनो ने इस मामले की सूचना सुभाषपुरा थाने को दी। थाने में परिजनों के बयानों के आधार पर अज्ञात पर नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज कर इस नाबालिग की खोजबीन शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि अपहृत बालिका अपने घर से प्रतिदिन पास में रहने वाली 38 वर्षीय चमेली आदिवासी के घर टीवी देखने जाया करती थीं वही से नाबालिग गायब हुई है साथ में पडोस मे रहने वाली चमेली भी गायब है। पुलिस ने इस मामले का पीछा करते हुए नाबालिग को लेकर गायब हुई चमेली को शिवपुरी बस स्टेंड से दबौच लिया साथ में अपहृत नाबालिग को सुरक्षित बरामद कर लिया।

चमेली पत्नी मस्तराम आदिवासी  ने पुलिस को बताया कि वह बच्ची को उसकी शादी का झांसा देकर घर से लेकर आई थी और उसे राजस्थान बेचने की फिराक में थी इस कारण उसे राजस्थान लेकर जा रही थी। पैसों की व्यवस्था नहीं हो सकी इसलिए वह तत्काल उसे नही ले जा सकी। पुलिस ने चमेली को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है।
G-W2F7VGPV5M