SHIVPURI NEWS - आवारा कुत्तों का आतंक, नपा कर्मी को काटा, अस्पताल में इंजेक्शन शोर्ट

Bhopal Samachar
काजल सिकरवार शिवपुरी। शिवपुरी शहर के आवारा कुत्ते पिछले 3 दिनो से शिवपुरी मीडिया में अपनी जगह बना रहे है,पुरानी शिवपुरी क्षेत्र और राजेश्वरी क्षेत्र में पिछले 7 दिनों में 100 लोगो से अधिक लोगों को आवारा कुत्तों ने काट लिया है। आज नगर पालिका के एक कर्मचारी को आवारा कुत्ते ने जब काटा जब वह शिवपुरी शहर के हृदय स्थल पर आयोजित भाजपा के कार्यक्रम स्थल पर अपनी ड्यूटी पर बैठा था।

शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने पिछले दिनों खबर का प्रकाशन का किया था कि आवारा कुत्तों की नसबंदी का मामला दिल्ली में लटका,इस खबर का आशय यह था कि नगर पालिका शिवपुरी क्षेत्र में लगभग 10 हजार आवरा कुत्ते है इसमें नर और मादा कुत्तों की संख्या शामिल है। नगर पालिका शिवपुरी ने आवारा कुत्तों की नसबंदी करने के टेंडर कॉल किए थे,लेकिन वर्क आर्डर नहीं दिए। एक संगठन ने इस पर अपत्ति दर्ज करा दी थी। आवारा कुत्ते और सांड को लेकर शिवपुरी शहर के एडवोकेट विजय तिवारी ने नगर पालिका सीएमओ को कानूनी नोटिस भी भेजा है।

हशव
शिवपुरी शहर के ग्वालियर बायपास टोल टैक्स के पास रहने वाले राजकुमार कुशवाह पुत्र लक्ष्मण कुशवाह ने बताया कि मैं नगर पालिका में मेंटेनेंस का काम संभालता हूं। और आज में एचडीएफसी बैंक के पास भाजपा के कार्यक्रम में गया था। मैं कार्यक्रम में बैठा ही था तभी मुझे कुछ लोगों ने बुलाया तो मैं उठा, वैसे ही वहां एक दौड़कर काले कलर का कुत्ता आया और मुझे पैर में काट लिया।

अस्पताल में नहीं हैं कुत्ते के काटने पर लगने वाला इंजेक्शन
राजकुमार के पिता लक्ष्मण कुशवाह ने बताया कि मेरे बेटे को आज भाजपा के द्वारा करवाये गये कार्यक्रम में कुत्ते ने काट लिया। जिसके बाद उसे तुरंत जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने मुझसे कहा कि ये दबा और इंजेक्शन प्राइवेट मेडिकल से लेकर आओ, मैंने कहा कि सर अस्पताल में दवा और इंजेक्शन नहीं मिलता क्या, तो वह बोले कि हमारे पास नहीं हैं कोई दबा और इंजेक्शन तुम बाहर जाकर प्राइवेट मेडिकल से लेकर आओ। जिसके बाद मैं बाहर से मेडिकल से दवा लेकर आया। और अपने बेटे का इलाज करवा रहा हूं,कुल मिलाकर शहर में आवारा कुत्तों का इतना आतंक है कि अस्पताल में रेबीज के इंजेक्शन भी शॉर्ट हो गए।
G-W2F7VGPV5M