SHIVPURI NEWS - पडोसी के घर दारू मुर्गा पार्टी करने गया था सुल्तान, सुबह उठ नहीं सका,जहर या जहरीली शराब

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में आने वाले गांव पहाडा खुर्द गांव में एक अधेड की संदिग्ध मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक पडोसी के घर शादी की पार्टी में शामिल होने गया था और वही सो गया था और सुबह उठ ही नही सका। परिजनों ने आरोप लगाए है कि उसे दारू-मुर्गा की पार्टी में जहर देकर मारा गया है।

परिजन अधेड़ को आज सुबह जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टर ने आदेश को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि मृतक ने पार्टी के दौरान अत्यधिक कच्ची शराब ली थी। अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतक की मौत की असल वजह को जानने के लिए मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया है।

जानकारी के मुताबिकए सुलतान सिंह लोधी उर्फ पप्पू (50) सोमवार की रात पड़ोसी खेत के मालिक के यहां शादी समारोह की आयोजित दारु.मुर्गा पार्टी में शामिल होने गया था। जहां सुलतान पार्टी करने के बाद पड़ोसी के घर ही सो गया था।

सुबह सुलतान मृत अवस्था में मिला। परिजन सुल्तान को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। लेकिन डॉक्टर ने सुल्तान को मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे नरेश का आरोप है कि उसके पिता की मौत खाने.पीने में जहर दिए जाने के चलते हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M