SHIVPURI NEWS - गांव के दबंगो ने कर लिया जमीन पर कब्जा, बटाई के नाम पर ली थी, अब उपज भी नही दे रहे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां आज चाचा भतीजे ने शिकायत करते हुए बताया कि हमारी जमीन के पास गांव के कुछ दबंगों की जमीन थी अब वह चाहते हैं कि यह जमीन भी हमारी हो जाये,इसीलिए उन्होंने जबरदस्ती हमारी जमीन छुड़ाकर उस पर सरसों की फसल कर ली। हमारे ऊपर यह लोग दबाव बना रहे थे,इसलिए इनको हमने जमीन बटाई से दे दी थी, लेकिन वह वह हमें आधी फसल नहीं दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम मुडखेड़ा करसेना शिवपुरी के रहने वाले साहब सिंह रावत पुत्र हरी सिंह रावत ने बताया कि मैंने मेरी जमीन 1 साल पहले भूरा,रामेश्वर,दाताराम गुर्जर निवासी मुडखेड़ा करसेना का बटाई से दी थी। लेकिन इन लोगों ने उसमें सरसों की फसल की थी और हमारे बीच बात हुई थी कि जो भी फसल निकलेगी वह आधी आधी बांट लेंगे।

लेकिन इन लोगों ने ना तो मेरी फसल दी हैं और ना ही वह मेरे खेत मुझे वापस दे रहे हैं और मैं फसल मांगता हूं तो वह कहते हैं कि तू फसल मांगेगा तो तुझे जान से मार देंगे। और मेरे घर मुझे धमकी देने बंदूक लेकर आते हैं और कहते हैं कि अगर अब फसल मांगी तो तुझे जान से मार देंगे।

पीड़ित युवक ने बताया कि जहां हमारी जमीन है वहां इन लोगों भी जमीन है, और यह लोग हमारे साथ लड़ाई करते हैं। और इन्होने जबरदस्ती हमारी जमीन पर कब्जा किये हुए बैठे हैं।

साथ ही पास में मेरे चाचा की भी जमीन हैं यह लोग उसपर भी कब्जा करके बैठे हुए हैं, ना ही उन्हें जमीन वापस कर रहे रहे हैं और ना ही मुझे, मुझे तो यह लोग फसल भी नहीं दे रहे हैं जो आधा आधा हिस्से की बात हुई थी।
G-W2F7VGPV5M