SHIVPURI NEWS - इंटरसिटी बस से लैपटॉप चोरी,स्टाफ ने केबिन में एक सवारी का बिठाया था,वही ले गया

Bhopal Samachar

शिवपुरी।  इंटरसिटी बस से एक छात्र के लैपटॉप सहित अन्य सामान व नगदी एक अज्ञात सवारी चुराकर भाग गई। छात्र का आरोप है कि उसके केबिन में बस के स्टाफ ने एक सवारी को बिठाया था। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार प्रखर पुत्र चेतन दास गुप्ता उम्र 23 साल निवासी पंतनगर 41 विनायक हाउस महलगांव ग्वालियर इंदौर में एमबीए का छात्र है। वह 26 जनवरी को इंटरसिटी बस क्रमांक एमपी-10पी 909 में सवार होकर अपने घर ग्वालियर के लिए रवाना हुआ था। छात्र के साथ एक बैग में डेल कंपनी का लैपटॉप मय चार्जर पावर बैंक, लैपटॉप कैमरा, स्मार्ट हाथ घड़ी तथा मेरा आधार कार्ड, पैन कार्ड, कालेज का परिचय पत्र, कपड़े व पसं जिसमें करीब 2000 रुपये थे आदि सामान रखा था।

छात्र उक्त बैग को अपनी केवन में सिर के नीचे रखकर सो गया था। इसी दौरान रात में बस के स्टाफ ने किसी अज्ञात सवारी को छात्र के केबिन में बिठा दिया था। इसी क्रम में 27 जनवरी की सुबह चार बजे जब बस शिवपुरी पहुंची तो छात्र की नींद खुली, जिस पर उसने देखा कि उसका बैग बस से गायब था।

छात्र ने जब बस के स्टाफ से इस संबंध में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि केविन में बैठा उक्त अज्ञात यात्री लुकवासा में जगन्नाथ होटल के पास पेट्रोल पंप के पास एक काला सा बैग लेकर उतर गया था। अज्ञात यात्री अपना बैग छात्र की केबिन में छोड़ गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M