SHIVPURI NEWS - सांसद डॉक्टर केपी यादव ने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपना मत रखा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मोदी सरकार के अंतिम बजट सत्र की कार्रवाई अभी संसद में जारी है, इस बीच राष्ट्रपति के अभिभाषण पर गुना-शिवपुरी- अशोकनगर संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉक्टर केपी यादव ने अपना मत प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर सांसद डॉक्टर केपी यादव ने कहा कि राष्ट्रपति का भाषण एक संवैधानिक जिम्मेदारी है और संविधान ने ही सरकार को दायित्व दिया है कि वह हर वर्ष पूरे देश के समक्ष अपना रिपोर्ट कार्ड माननीय राष्ट्रपति जी के माध्यम से प्रस्तुत करें।

आज हमारे देश की सरकार ने अपनी सफल नीतियों से देश की दशा को परिवर्तित किया है, विभिन्न जनहितकारी योजनाएं चलाकर समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति तक मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाने का कार्य पारदर्शिता पूर्ण किया है। किसान, छात्र, महिला वृद्ध, युवा आदि सभी वर्गों तक आवश्यकता अनुरूप सुविधाएं पहुंचाई गई हैं।

आने वाले 25 वर्ष भारत के लिए वैश्विक स्तर पर स्वयं को सिद्ध करने का एक अवसर है। अमृतकाल का यह कालखंड विकासशील भारत से एक विकसित भारत बनने की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास जीतते हुए एक नए भारत का निर्माण हो रहा है।

आज पीएम सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं से देश का प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति लाभान्वित हो रहा है। सांसद डॉक्टर केपी यादव ने मोदी सरकार के नेतृत्व में हुए ट्रिपल तलाक, अनुच्छेद 370 का खात्मा, श्री राम मंदिर का निर्माण, पड़ोसी देशों से भारत आए अल्पसंख्यकों के संरक्षण के कानून का निर्माण जैसे ऐतिहासिक फैसलों के लिए सरकार को धन्यवाद दिया तथा भूरी भूरी प्रशंसा की।
G-W2F7VGPV5M